Friday, 3 May 2024

उत्तर प्रदेश में 80 सीटों पर खिलेगा भाजपा का कमल : प्रांशुदत्त द्विवेदी

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। चुनावी बेला में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा  (Bharatiya Janata Party Yuva Morcha) के…

उत्तर प्रदेश में 80 सीटों पर खिलेगा भाजपा का कमल : प्रांशुदत्त द्विवेदी

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। चुनावी बेला में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा  (Bharatiya Janata Party Yuva Morcha) के प्रदेश अध्यक्ष व विधान परिषद सदस्य प्रांशुदत्त द्विवेदी (Pranshudutt Dwivedi) युवाओं से लोकसभा चुनाव फतह का जोश भर गए। उन्होंने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में सभी 80 सीटों पर भाजपा का परचम लहरायेगा तथा विपक्ष ताकता रह जाएगा। उनके संबोधन के बाद युवा कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में जयश्रीराम के नारे लगाकर माहौल को भाजपामय कर दिया।

मौका था सेक्टर-62 स्थित जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट में आयोजित भाजयुमो के आोजित युवा चौपाल कार्यक्रम का। भाजयुमो अध्यक्ष रामनिवास यादव के नेतृत्व में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।
युवा चौपाल में युवाओं को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि प्रांशु दत्त द्विवेदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath) की जनकल्याणकारी योजनाओं और कुशल प्रशासन एवं कानून व्यवस्था के विषय में युवाओं को संबोधित किया।

प्रांशु दत्त द्विवेदी (Pranshudutt Dwivedi) ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि एक तरफ 500 वर्षों के संघर्ष के उपरांत प्रभु श्री रामलला के भव्य मंदिर निर्माण तथा दूसरी तरफ प्रधानमंत्री मोदी द्वारा महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा के लिए सार्वजनिक शौचालय बनाने से लेकर प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना, मुद्रा योजना, हर घर नल से जल आदि योजनाएं गवाह हैं कि 10 वर्षों में देश व प्रदेश में विकास की गंगा बही है।
भारतीय जनता युवा मोर्चा पश्चिम क्षेत्र अध्यक्ष सुखविंदर सोम ने बताया कि आज आदरणीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में भारत अनेक उत्पादों के मैन्युफैक्चरिंग क्षेत्र में प्रथम द्वितीय तृतीय स्थान पर है तथा आज भारत एक तरफ जहां स्टार्टअप का हब बन रहा है तो उसी के साथ 100 से भी अधिक यूनिकॉर्न भारत के युवाओं ने देश को समर्पित किए हैं उन्होंने युवाओं से आग्रह किया कि वह सभी डिजिटल क्रांति के आज के दौर में प्रधानमंत्री मोदी जी का संदेश जन-जन तक पहुंचाएं।

Noida News

युवा चौपाल में उपस्थित सभी युवाओं से भाजयुमो प्रदेश सह-कोषाध्यक्ष नरेंद्र भाटी ने उत्तर प्रदेश में पूर्व की सपा सरकार के समय पश्चिमी उत्तर प्रदेश में व्याप्त गुंडाराज का जिक्र किया तथा बताया कि आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश किस प्रकार से विश्व स्तरीय राष्ट्रीय राजमार्गों अंतरराष्ट्रीय कंपनियों का केंद्र बना हुआ है। उन्होंने बताया की इन्वेस्टर समिट के माध्यम से आज उत्तर प्रदेश संपूर्ण विश्व में निवेशकों के मध्य एक चमकता सितारा बना हुआ है जिसका सीधा लाभ उत्तर प्रदेश के युवाओं को हो रहा है।

कार्यक्रम के समापन में भाजयुमो जिला अध्यक्ष रामनिवास यादव ने सभी युवाओं से स्वामी विवेकानंद से प्रेरणा लेकर राष्ट्रप्रथम की नीति पर चलने का आग्रह किया तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनकल्याणकारी योजनाओं विकास परख योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का अनुरोध किया।

कार्यक्रम का सफलतापूर्वक संचालन भाजयुमो जिला मीडिया प्रभारी अर्पित मिश्रा ने किया। कार्यक्रम में जयपुरिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट के डीन वी के तोमर, शिक्षाविद डॉक्टर शशि, नवीन मिश्रा, नरेंद्र योगी, सत्यम सिंह, प्रवीण चौहान, कपिल धारीवाल, ऋषि तोमर, संजय चौधरी, रोहित, गुरमीत, सुमित शर्मा, आकाश चौहान, साधना, शिवम पाठक, विकास, तरुण चौहान, शिवम शर्मा, विक्की दास, अन्नू प्रधान, प्रिंस पंडित, हर्ष शर्मा, गौरव मेहरा, दीपक, चंचल, द्रव्यांश एवं विकास इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

उत्तर प्रदेश में हुआ 15 IAS अफसरों का तबादला

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post