Monday, 20 May 2024

वेंडर्स पर कार्रवाई हुई तो होगा बड़ा आंदोलन, कर्मकार यूनियन की चेतावनी

Greater Noida (चेतना मंच)। यूपी के ग्रेटर नोएडा में विभिन्न मांगों को लेकर पथ विक्रेता कर्मकार यूनियन ने मंगलवार को ग्रेटर…

वेंडर्स पर कार्रवाई हुई तो होगा बड़ा आंदोलन, कर्मकार यूनियन की चेतावनी

Greater Noida (चेतना मंच)। यूपी के ग्रेटर नोएडा में विभिन्न मांगों को लेकर पथ विक्रेता कर्मकार यूनियन ने मंगलवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण कार्यालय पर प्रदर्शन करके ग्रेटर नोएडा औद्योगिक विकास प्राधिकरण के सीईओ को संबोधित एक ज्ञापन दिया। ज्ञापन में पथ विक्रेताओं की समस्या का स्थाई समाधान न होने तक उनको सड़कों से न हटाने की मांग की गई।

Greater Noida News

यूनियन के महामंत्री गंगेश्वर दत्त शर्मा ने कहा कि नियम कानूनों का उल्लंघन कर ग्रेनो प्राधिकरण कर्मचारियों और थाना बिसरख पुलिस सिटी सोसाइटी ऐमनाबाद ग्रेटर नोएडा पर वर्षों से लगने वाले साप्ताहिक बाजार को पिछले कुछ दिनों से लगने से रोक रहे हैं। जिससे परेशान वेंडर्स ने पथ विक्रेता कर्मकार यूनियन संबंध सीटू के बैनर तले यूनियन के महामंत्री व सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा, जिला सचिव रामस्वारथ के नेतृत्व में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया।

प्राधिकरण अधिकारियों को दिए गए ज्ञापन में मांग की गई है कि उक्त बाजार के वेंडर्स का सत्यापन कर लाइसेंस देकर वेंडिंग जोन में स्थापित किया जाए और जब तक यह कार्रवाई पूरी नहीं होती है उन्हें मौजूदा स्थान पर कार्य करने दिया जाए।

सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा ने कहां की यदि प्राधिकरण द्वारा बाजार को लगने से आज फिर रोका जाएगा तो हम ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर बड़ा प्रदर्शन करेंगे।

New Year 2024: नए साल पर जश्न मनाने से पहले पढ़ लें ये खबर

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post