Tuesday, 23 July 2024

नाले में बहता शव देखकर लग गई भीड़, युवक की निकाली डेडबॉडी

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में शुक्रवार की दोपहर उस समय हड़कंप गया जब नोएडा के एक नाले…

नाले में बहता शव देखकर लग गई भीड़, युवक की निकाली डेडबॉडी

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में शुक्रवार की दोपहर उस समय हड़कंप गया जब नोएडा के एक नाले में एक युवक का शव तैरता हुआ दिखाई दिया। नाले में युवक का शव तैरता देखकर नाले के दोनों तरफ लोगों की भारी भीड़ जुट गई। प्रत्यक्षदर्शियों को कहना है कि युवक ने नाले में कूद कर अपनी जान दी है, वहीं पुलिस का कहना है कि युवक को मिर्गी के दौरे आते थे।

Noida News in hindi

नोएडा के थाना फेस 2 क्षेत्र के गंदे नाले शुक्रवार की दोपहर नाले में एक युवक को बहता शव देखकर राहगीरों की भीड़ जुट गई। लोगों ने शोर मचाकर उसे बचाने का प्रयास किया। इस दौरान किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची थाना फेस 2 पुलिस ने गंदे नाले से युवक को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने उसकी शिनाख्त कराई तो मृतक की पहचान हाथरस निवासी विजय पुत्र गोपी के रूप में हुई। विजय हाल में नोएडा के सलारपुर गांव में किराये पर रह रहा था और एक निजी कंपनी में काम करता था। हादसे की जानकारी मिलने पर विजय के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने पुलिस को बताया कि विजय को अक्सर मिर्गी के दौरे आते थे। वहीं कुछ प्रत्यक्ष दर्शनों ने पुलिस को बताया कि युवक ने नाले में कूद कर अपनी जान दी है। पुलिस आत्महत्या अथवा दुर्घटना के कर्म की जांच पड़ताल कर रही है।

बसंत पंचमी और वेलेंटाइन डे का अनोखा संयोग, प्रेमी जोड़े कर सकते हैं इस दिन शादी

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post