Sunday, 19 May 2024

नोएडा में नहीं थम रहा कुत्तों को आतंक, लिफ्ट में लड़की को बनाया शिकार

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में कुत्तों के काटने का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा…

नोएडा में नहीं थम रहा कुत्तों को आतंक, लिफ्ट में लड़की को बनाया शिकार

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में कुत्तों के काटने का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। नोएडा शहर की एक सोसाइटी की लिफ्ट में ही एक कुत्ते ने एक लड़की को अपना शिकार बना लिया है। नोएडा शहर की सोसाइटी की लिफ्ट में कुत्ते के काटने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित लड़की की मां ने इस घटना की शिकायत कर कुत्ते के मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Noida News

नोएडा शहर की एक सोसाइटी की लिफ्ट में घुसकर कुत्ते ने बच्ची को काटने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो नोएडा शहर के सेक्टर 107 स्थित लोटस 300 सोसायटी का बताया जा रहा है। इस घटना के बाद घायल बच्ची की मां ने शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। बिना मजल पालतू कुत्तों को सोसायटी में टहलाने पर अंकुश लगाने पर जोर दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 58 सेकेंड के वायरल वीडियो में एक बच्ची अकेले लिफ्ट में प्रवेश करती है। कुछ देर दरवाजा खुलने पर एक कुत्ता तेजी से भागकर आता है और लिफ्ट में घुस जाता है। बच्ची पर हमला कर हाथ व पैर काटता है। इसी बीच एक आदमी आता है। कुत्ते को डाटते हुए पैर से बाहर निकालता है। दरवाजा बंद होने पर बच्ची डरी सहमी दिखाई देती है। इसी दौरान पलभर के लिए दरवाजा खुलने पर बच्ची कुत्ते के दोबारा आने के खौफ से डरती है।

कुत्ते के मालिक पर कार्रवाई की मांग

नोएडा के लोटस 300 सोसायटी निवासी घायल बच्ची की मां मोनिका अग्रवाल ने बताया कि शुक्रवार की रात नौ बजे उनकी बेटी लिफ्ट से टावर नंबर 2 में खेलने जा रही थी। इसी दौरान कुत्ते ने लिफ्ट खुलने पर हमला कर दिया। घटना के बाद बच्ची डरी हुई रोती हुए घर पहुंची और घटना बताई। परिजन घायल बच्ची को अस्पताल ले गए और एंटी रैबीज का इंजेक्शन लगवाया। परिजनों ने कुत्ते के मालिक पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं सेक्टर 39 थाना पुलिस ने मामले में अभी कोई शिकायत मिलने से इनकार किया है।

नोएडा का ताजा समाचार, सारी खबरें एक साथ

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post