Monday, 24 June 2024

रुपए उधार क्या दिए कि दोस्त ही दोस्त ना रहा

Noida News :  नोएडा की पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी पूरे नोएडा क्षेत्र में चर्चा…

रुपए उधार क्या दिए कि दोस्त ही दोस्त ना रहा

Noida News :  नोएडा की पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी पूरे नोएडा क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस गिरफ्तारी में गिरफ्तार हुआ नोएडा का युवक एक ऐसा दोस्त है जो अपने दोस्तों से मोटी रकम लेकर गायब हो गया था। नोएडा पुलिस ने अब इस युवक को उसके सही ठिकाने पर जेल में भेज दिया है।

क्या है नोएडा में दोस्ती टूटने का मामला

नोएडा की सेक्टर-39 थाने की पुलिस ने अनेक सहकर्मियों से लाखों रुपये लेकर फरार होने वाले उनके सहकर्मी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के खिलाफ सहकर्मियों ने केस दर्ज कराया था। दिल्ली के राजेंद्र प्रसाद वर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शहर की एक कंपनी में काम करते हैं। उनके साथ वर्ष 2020 से काम करने वाले रितिक ने कुछ समय पहले जरूरी काम होने की बात कहकर दो लाख उधार लिए थे। रुपये उधार लेने के बाद आरोपित ने कहा कि वह 10 मई 2024 तक वापस कर देगा, लेकिन समय बीतने के बाद वह गायब हो गया। मोबाइल फोन लगातार बंद आ रहा है।

Noida News

पीड़ित ने बताया कि उनको संदेह है कि आरोपित रितिक उनके रुपये हड़पने की नियत से ही गायब हुआ है। वहीं दिल्ली शक्ति विहार के तुपेश शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वर्ष 2020 में रितिक ने उनसे भी 2.10 लाख रुपये उधार लिए थे। आरोपित ने दस मई तक उनके रुपये वापस करने के लिए कहा था, लेकिन दस मई से उसका फोन बंद आ रहा है। इसके साथ कई अन्य सहकर्मियों से भी आरोपित ने लाखों रुपये उधार लेकर फरार हो गया। डीसीपी विद्यासागर मिश्र ने बताया कि मामले में सहकर्मियों की दी गई शिकायत दर्ज कर ली गई है। पुलिस की टीम की ने जांच करते हुए आरोपित रितिक को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है ।

ग्रेटर नोएडा के जिम्स के खाते में आई बड़ी उपलब्धि, सब हो गए खुश

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post