Sunday, 19 May 2024

नोएडा पुलिस के शिकंजे में ईरान की महिलाएं, किया था ये बड़ा कांड

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में अपने परिवार के साथ रह रही ईरानी महिला को चाकू मारकर मौत…

नोएडा पुलिस के शिकंजे में ईरान की महिलाएं, किया था ये बड़ा कांड

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में अपने परिवार के साथ रह रही ईरानी महिला को चाकू मारकर मौत के घाट उतारने के मामले में बड़ा ही दिलचस्प मोड़ आया है। नोएडा पुलिस ने ईरानी महिला की हत्या के मामले में कुल 7 विदेशी नागरिकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी, जिनमें से तीन महिलाओं समेत चार हत्यारोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। हत्यारोपी भी ईरान के ही रहने वाले हैं और फिलहाल नोएडा में किराये के मकान में रह रहे थे।

Noida News in hindi

पारिवारिक विवाद के चलते हुई हत्या

आपको बता दें कि शनिवार को नोएडा के सेक्टर 113 थाना क्षेत्र के सेक्टर 116 में किराये के मकान में अपने परिवार के साथ रह रही ईरानी महिला जीनत की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में थाना सेक्टर 113 पुलिस ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते महिला की हत्या की गई थी। इस मामले में जीनत के परिजनों की ओर से सात लोगों को नामजद करते हुए ​थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद नोएडा की थाना सेक्टर 113 पुलिस नामजद सात लोगों में से चार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

7 जनवरी को थाना सेक्टर-113 नोएडा पुलिस द्वारा विवेचना के दौरान मृतका जीनत परिजनों की निशानदेही पर जीनत की हत्या के मामले में वांछित फरसीद हामिदानी पुत्र असलम हामिदानी उर्फ नसीर, जारा बोडागीजादधे पत्नी असलम हामिदानी उर्फ नसीर, जरीनाज रहिमीपूर पत्नी अली बोडागीजाधे उर्फ वाहिद तथा जीनत अहमादी पत्नी दाउद बोडागीजाधे को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी मूल रुप से ईरान के ही रहने वाले हैं और फिलहाल नोएडा के अलग अलग सेक्टरों में रह रहे थे। हत्यारोपी जारा बोडागीजादधे पत्नी असलम हामिदानी उर्फ नसीर की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू को SK- 200 सेक्टर 116 नोएडा से बरामद कर लिया है।

आज का समाचार 8 जनवरी 2024 : रवि काना से ज्यादा उसकी प्रेमिका है चर्चाओं में

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post