Friday, 3 May 2024

नेटवर्क-10 ने जीता नोएडा मीडिया कप, अभिषेक और संजय का रहा अच्छा प्रदर्शन

Noida News : नोएडा में मीडिया क्लब की ओर से एनसीआर स्पोर्ट्स ग्राउंड में आयोजित नोएडा मीडिया कप-2023 के फाइनल…

नेटवर्क-10 ने जीता नोएडा मीडिया कप, अभिषेक और संजय का रहा अच्छा प्रदर्शन

Noida News : नोएडा में मीडिया क्लब की ओर से एनसीआर स्पोर्ट्स ग्राउंड में आयोजित नोएडा मीडिया कप-2023 के फाइनल मैच का मुकाबला एकतरफा रहा। इस मुकाबले में नेटवर्क-10 की टीम ने दैनिक जागरण की टीम को हराकर धमाकेदार जीत दर्ज करते हुए खिताब पर कब्जा कर लिया।

Noida News

दरअसल नोएडा मीडिया क्लब द्वारा आयोजित नोएडा मीडिया कप-2023 नेटवर्क-10  की टीम ने जीत लिया है। स्पोर्ट्स ग्राउंड में आयोजित नोएडा मीडिया कप 2023 के फाइनल मैच में दैनिक जागरण की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था।

नेटवर्क 10 के संजय ने खेली बड़ी पारी

नोएडा मीडिया कप-2023 के फाइन मुकाबले में दैनिक जागरण की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खो कर 110 रन बनाए थे। जिसमें अखिलेश ने 28 और रोबिन ने 20 रनो की पारी खेली। वहीं नेटवर्क 10 की तरफ से अभिषेक भाटी ने 3 और अरुण यादव ने 2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी नेटवर्क 10 की टीम ने तीन विकेट के नुकसान पर मैच को जीत कर मीडिया कप पर अपना कब्जा कर लिया। नेटवर्क 10 की तरफ से संजय गोस्वामी ने नाबाद 61 रन और गौरव अवाना ने 30 रनों की पारी खेली। दैनिक जागरण की तरफ से प्रदीप शुक्ला, नवनीत और कृष्ण को एक-एक विकेट मिला।

रोबिन रावत रहे प्रतियोगिता के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

प्रतियोगिता के फाइनल मैच में फाइटर ऑफ़ द मैच अखिलेश पांडे और मैन ऑफ द मैच संजय गोस्वामी को चुना गया। बैट्समैन ऑफ द टूर्नामेंट रोबिन रावत और सर्वश्रेष्ठ बॉलर अभिषेक भाटी व सर्वश्रेष्ठ फिल्डर की ट्रॉफी अतुल अवाना को दी गई। खिलाड़ियों को नोएडा मीडिया क्लब के अध्यक्ष पंकज पराशर और मदरलैंड अस्पताल के सीईओ डॉ बबित और आईसीसीपीएल के सौरव पांडे सम्मानित किया। उन्होंने उपविजेता और विजेता टीम के सभी खिलाड़ियों को पुरस्कृत भी किया।

प्रतियोगिता में इन्होंने निभाई अपनी भूमिका

टूर्नामेंट के सफल आयोजन में एनजीई ई मोबिलिटी, यू फ्लैक्स, एनएईसी, रि नाउन ग्रुप, आईसीसीपीएल, एचआरडी, प्रकाश अस्पताल, मैत्री, नवरत्न फाउंडेशन, युवा क्रांति सेना, आरके स्टील, डेलिजिंट बिल्डर्स, मोबाइल हाउस और रिद्धि सिद्धि ने अहम भूमिका निभाई। फाइनल मैच में नोएडा मीडिया क्लब के अध्यक्ष पंकज पराशर, महासचिव विनोद राजपूत, रिंकू यादव, हरवीर चौहान, राजकुमार चौधरी, संतोष सिंह, जगत अवाना, सुनैना सिंह और खेल समिति के लोकेश चौहान सहित युवा क्रांति सेना के संस्थापक अविनाश सिंह, राजेश अंबावात, सतीश गुप्ता आदि मौजूद रहे।

रील्स बनाने के चक्कर में युवक की हुई मौत, यमुना के पास गहरे गड्ढे में हुआ हादसा

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post