Sunday, 19 May 2024

राममय हो रहा नोएडा, धूमधाम से निकाली गई श्रीराम यात्रा

Noida News : उत्तर प्रदेश के अयोध्या में होने वाले श्रीरामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर पूरे देश में…

राममय हो रहा नोएडा, धूमधाम से निकाली गई श्रीराम यात्रा

Noida News : उत्तर प्रदेश के अयोध्या में होने वाले श्रीरामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर पूरे देश में उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है। यूपी के नोएडा में भी राममय वातावरण बनना शुरू हो गया है। प्रभु श्रीराम के भक्त भक्ति में झूम रहे हैं। नोएडा के सेक्टर 100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में धूमधाम से श्रीराम यात्रा निकाली गई। श्रीराम यात्रा के पश्चात अयोध्या से आए पूजित अक्षत का लोगों में वितरण किया गया।

Noida News in hindi

सोच फाउंडेशन की ट्रस्टी वंदना गुप्ता ने बताया कि श्रीराम यात्रा में बड़ी संख्या में सोसाइटी वासियों ने हिस्सा लिया। इस दौरान आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर सभी को अपने घरों में 5 दिए जलाने का संकल्प भी दिलाया गया। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देशभर में आगामी 22 जनवरी को दीपावली जैसा भव्य त्यौहार मनाने का आह्वान किया है। इसलिए सभी को आगामी 22 जनवरी को अपने घरों में 5 दिए जलाकर हर्ष और उल्लास से इस उत्सव में भाग लेना चाहिए।

राम यात्रा में वंदना गुप्ता के अलावा गौरव छिब्बर, आलोक गुप्ता, पुनीत, सीमा, ओम प्रकाश, अभिनय, भावना, वैभव, कीर्ति छिब्बर, अंबिका, मनाली, रामजीलाल गुप्ता, वेद मेहता सहित बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया।

पति ने बोली थी एक छोटी सी बात, पत्नी ने हथौड़ी मारकर उतारा मौत के घाट

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post