Monday, 20 May 2024

Noida News : नामी यूनिवर्सिटी के छात्र पर लाठी-डंडों से हमला

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। नोएडा शहर की एक नामी यूनिवर्सिटी में BA LLB के छात्र व उसके साथी…

Noida News : नामी यूनिवर्सिटी के छात्र पर लाठी-डंडों से हमला

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। नोएडा शहर की एक नामी यूनिवर्सिटी में BA LLB के छात्र व उसके साथी के साथ कुछ युवकों ने लाठी डंडों से मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। हमलावरों ने छात्रों की गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए। पीडि़त छात्रा ने थाना सेक्टर 126 में तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।
ग्राम पूठ खुर्द दिल्ली निवासी सौरभ डबास ने पुलिस से की शिकायत में बताएं कि वह एक यूनिवर्सिटी में बीए एलएलबी 4 ईयर का छात्र है। मंगलवार शाम को वह अपने दोस्त युग डागर के साथ उसकी गाड़ी से खाना खाने के लिए जा रहा था। जैसे ही वह एशियन लॉ कॉलेज के गेट के पास पहुंचे तो पीछे से आए कुछ युवकों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया। सभी युवक लाठी डंडों से लैस थे और उन्होंने गाड़ी रुकते ही हमलावरों ने गाड़ी पर वार कर शीशो को तोड़ दिया। उन्होंने जब विरोध करने का प्रयास किया तो हमलावरों ने उन्हें गाड़ी से नीचे खींच लिया और लाठी डंडों से मारपीट की। मारपीट होती देखकर आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे इसके बाद हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। सौरभ डबास ने दीपक नागर, भूपेंद्र चौधरी, अमन भाटी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

गांव में युवक पर टूट पड़े दबंग, डंडों से पीटा

वहीं ग्रेटर नोएडा के थाना जारचा क्षेत्र के ऊंचा अमीरपुर गांव में कुछ युवकों ने एक युवक के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। युवक नोएडा से ड्यूटी खत्म कर वापस अपने घर लौट रहा था। पीडि़त के पिता ने चार युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Noida News :

ग्राम खंगोंडा निवासी ओमकार राणा ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि उनका बेटा उमेश नोएडा की एक निजी कंपनी में काम करता है। बीते 29 जनवरी को वह ड्यूटी खत्म कर नोएडा से वापस अपने घर आ रहा था। ऊंचा अमीरपुर गांव के शिव मंदिर पर पहुंचते ही उसे प्रताप सिंह, शैंकी, रिंकू यादव व सुमित चौहान ने रोक लिया। आरोपियों ने उसके साथ गाली गलौज शुरू कर दी उसने जब गाली गलौज का विरोध किया था चारों ने मिलकर लाठी डंडों से उसके साथ मारपीट की और घायल कर दिया। गांव के कुछ लोगों ने उमेश को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया। घायल अवस्था में उमेश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर चारों आरोपियों के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

बड़ी खबर : प्रशांत कुमार बने UP के कार्यवाहक DGP, पुलिस को नहीं मिला पूर्णकालिक मुखिया

 

Related Post