Tuesday, 21 May 2024

पर्स लूटने आए बदमाश से भिड़ी युवती, युवती को नोएडा पुलिस करेगी सम्मानित

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में परिवार के लोगों के साथ खरीदारी करने गई एक युवती मोबाइल और…

पर्स लूटने आए बदमाश से भिड़ी युवती, युवती को नोएडा पुलिस करेगी सम्मानित

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में परिवार के लोगों के साथ खरीदारी करने गई एक युवती मोबाइल और पर्स लूटने वाले बदमाश से भिड़ गई। जब तक मौके पर नोएडा पुलिस नहीं पहुंची युवती बदमाश के साथ संघर्ष करती रही। बदमाश को नोएडा पुलिस अपने साथ ले गई। इस मामले में थाना सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बहादुरी दिखाने वाली युवती को नोएडा पुलिस सम्मानित करेगी।

Noida News

दरअसल दिल्ली के दल्लूपुरा निवासी प्रांजल तिवारी शुक्रवार को अपनी मां नीतू तिवारी, बहन प्रांशु और भाई राहुल के साथ नोएडा के सेक्टर 18 स्थित जीआईपी मॉल में खरीदारी करने गई थीं। जब वह मॉल से बाहर निकल रही थीं तभी गेट नंबर- 3 के पास एक लड़का तेजी से प्रांजल के पास आया और उनके हाथ से मोबाइल और पर्स छीन कर भागने लगा। प्रांजल ने साहस दिखाते हुए पीछा किया और उससे भिड़ गईं। बदमाश ने अपने बचाव में युवती को धक्का दे दिया। गिरने से प्रांजल का सिर सड़क से टकरा गया। इसी बीच युवती की बहन, भाई और मां बचाव में आए तब बदमाश ने उनके ऊपर भी हमला कर दिया। इसके बाद भी प्रांजल ने हार नहीं मानी और बदमाश को दबोच लिया। इसी बीच वहां पर पुलिस पहुंच गई।

10 मीटर तक युवती को घसीटा

युवती का पर्स औऱ लूटने वाला बदमाश करीब 10 मीटर तक युवती को घसीटते हुए ले जाने लगा। लेकिन युवती ने बदमाश के कपड़े नहीं छोड़े। पकड़े जाने के डर से बदमाश ने युवती का सिर पकड़कर जमीन में मार दिया। जिसमें पीड़िता घायल हो गई। तभी युवती की मां, बहन और भाई ने बदमाश को पकड़ लिया। मौके पर भीड़ एकत्र हो गई और पुलिस को सूचना दी। करीब पांच मिनट बाद पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया।

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पकड़े गए आरोपी की पहचान बिहार के रहने वाले कृष्णा के रूप में हुई है। आरोपित की तलाशी ली तो उसके पास से चाकू मिला। पुलिस ने घायल युवती को अस्पताल पहुंचाया। जहां से वह प्राथमिक उपचार के बाद घर चली गई। डीसीपी विद्या सागर मिश्र का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

Related Post