Tuesday, 18 June 2024

Noida News : हाईराइज सोसायटी के फ्लैट में लाखों की चोरी, मेट्रो स्टेशन से पर्स पर हाथ साफ

Noida News : नोएडा । थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-107 की प्रतीक एडिफिक सोसायटी (Prateek Edifice Society) के एक मकान…

Noida News : हाईराइज सोसायटी के फ्लैट में लाखों की चोरी, मेट्रो स्टेशन से पर्स पर हाथ साफ

Noida News : नोएडा । थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-107 की प्रतीक एडिफिक सोसायटी (Prateek Edifice Society) के एक मकान से लाखों रुपए के जेवरात चोरी हो गए। पीडि़ता ने अपने ड्राइवर पर चोरी का शक जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।
प्रतीक एडिफिक सोसाइटी (Prateek Edifice Society) निवासी संगीता अनिल ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि किसी कार्य के लिए उसने अपने घर की अलमारी का लॉकर खोला तो उसमें से जेवरात गायब मिले। चोर लॉकर से दो सोने के कंगन सोने के कान के झुमके व अन्य जेवरात को चोरी कर ले गए। संगीता अनिल ने अपने ड्राइवर गौरव कुमार पर चोरी का शक जताया है। उन्होंने बताया कि गौरव कुमार उसके वृद्ध माता-पिता को लाने ले जाने के लिए रोजाना घर आता है गौरव कुमार शराब की लत से ग्रसित है इस कारण वह चोरी की घटना को अंजाम दे सकता है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है।

Noida News :

वहीं एनसीआर NCR की लाइफ लाइन बन चुकी मेट्रो  रेल  चोरों के लिए लाइफ लाइन बन गई है। मेट्रो स्टेशनों पर आए दिन चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं नोएडा के बोटैनिकल गार्डन  (Botanical Garden of Noida) मेट्रो स्टेशन पर चोरों ने एक छात्र का पर्स चोरी कर लिया।
जामिया विश्वविद्यालय के छात्र मोहम्मद तनवीर हसन ने बताया कि वह मंगलवार सुबह निर्माण विहार मेट्रो स्टेशन से बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन आया था। यहां वह मेट्रो इंटरचेंज कर रहा था इस दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके बैग से पर्स चोरी कर लिया। पर्स में 4 एटीएम कार्ड, आधार कार्ड पैन कार्ड, यूनिवर्सिटी का स्टूडेंट कार्ड, मेट्रो कार्ड और 2 हजार रूपए रखे हुए थे। चोरी की जानकारी मिलने पर उसने तुरंत थाना सेक्टर 39 पुलिस को सूचना दी।
थाना प्रभारी ने बताया कि अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि आए दिन नोएडा के मेट्रो स्टेशनों पर पर्स मोबाइल चोरी होने की घटनाएं हो रही है मेट्रो स्टेशनों पर सुरक्षा की दृष्टि से सीआईएसएफ के जवान भी तैनात रहते हैं बावजूद इसके चोरी की घटनाएं थम नहीं रही हैं।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

बड़ी खबर : प्रशांत कुमार बने UP के कार्यवाहक DGP, पुलिस को नहीं मिला पूर्णकालिक मुखिया

 

Related Post