Sunday, 16 June 2024

Mamta’s Decision: इस निर्णय से विपक्षी गठबंधन और कांग्रेस की बढ़ी मुश्किलें, उधर पंजाब में मान ने भी दिखाए तेवर

Mamta’s Decision: टीएमसी सुप्रीमो और बंगाल की फायर ब्रांड नेता ममता बनर्जी ने कड़ा निर्णय लेते हुए पश्चिम बंगाल में…

Mamta’s Decision: इस निर्णय से विपक्षी गठबंधन और कांग्रेस की बढ़ी मुश्किलें, उधर पंजाब में मान ने भी दिखाए तेवर

Mamta’s Decision: टीएमसी सुप्रीमो और बंगाल की फायर ब्रांड नेता ममता बनर्जी ने कड़ा निर्णय लेते हुए पश्चिम बंगाल में अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है। अपने इस निर्णय के लिए उन्होंने कांग्रेस को दोषी ठहराया है। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता अगर अपने इस निर्णय पर कायम रहती है और कांग्रेस अगर उन्हें मनाने में कामयाब नहीं होती है तो ये विपक्षी गठबंधन इंडिया के लिए गहरा झटका होगा।

Mamta’s Decision: कांग्रेस को दोषी ठहराते हुए ममता ने अलापा ‘एकला चलो’ राग

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने आज, बुधवार को अपने राज्य पश्चिम बंगाल में आगामी लोकसभा चुनावों में एकला चलो की राह पर चलने का फैसला किया है। इसके लिए उन्होंने कांग्रेस की ज्यादा सीटों पर लड़ने की जिद को जिम्मेदार ठहराया। ममता ने कहा कि “हम अपने राज्य में बीजेपी को हराने में ज्यादा सक्षम हैं। कांग्रेस को ज्यादा सीट देने से बीजेपी का ही फायदा होगा। हमें बीजेपी को मजबूत नहीं करना चाहिए।”

कांग्रेस ने जताई बात बनने की संभावना, Mamta’s Decision

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने इस विवाद को सुलझाने की आशा जताई है। रमेश ने कहा है “जब गाड़ी चलती है, तो रेड लाइट भी आती है और स्पीड ब्रेकर भी आते हैं, लेकिन हम सफर अधूरा नहीं छोड़ते। हम ग्रीन लाइट होने का इंतजार करते हैं और सफर पूरा करते हुए मंजिल पर पहुँचते हैं। आशा है बातचीत से इस विवाद का भी हल निकाल लिया जाएगा।”

उधर भगवंत मान ने भी की पंजाब में अकेले लड़ने की घोषणा

दूसरी ओर पंजाब में भी कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं। पंजाब के सीएम भगवंत मान ने भी ममता बनर्जी की राह पर चलते हुए पंजाब में अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। मान ने दावा किया कि “हम अकेले ही सभी सीटें जीतने में सक्षम हैं, इसलिए आप को पंजाब में किसी सहारे की जरूरत नहीं है। आगामी लोकसभा चुनावों पंजाब में आप अकेले ही सभी सीटों पर लड़ेगी।”

Mamta’s Decision

क्रिकेट के अनूठे नियम: जिनसे दर्शक क्या खिलाड़ी भी हो जाते हैं कंफ्यूज

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post