Tuesday, 28 May 2024

Seema Haider Case: सीमा हैदर मामले में बड़ी खबर :: जल्दी ही पाकिस्तान वापस भेजा जाएगा विवादित सीमा को

Seema Haider Case: सीमा हैदर पर उत्तरप्रदेश के एडीजी प्रशांत कुमार का बयान सामने आया है जिसमे उन्होने कहा है…

Seema Haider Case: सीमा हैदर मामले में बड़ी खबर :: जल्दी ही पाकिस्तान वापस भेजा जाएगा विवादित सीमा को

Seema Haider Case: सीमा हैदर पर उत्तरप्रदेश के एडीजी प्रशांत कुमार का बयान सामने आया है जिसमे उन्होने कहा है कि , सीमा को (डिपोर्ट) करने की प्रक्रिया चल रही है।
एडीजी प्रशांत कुमार ने कहा सीमा हैदर के मामले में सभी एजेंसियां अपना काम बखूबी कर रही हैं । जब उनसे पूछा गया क्या सीमा हैदर पाकिस्तान की जासूस है तो जवाब में उन्होने कहा ,यह मामला दो राष्ट्रों के बीच जुड़ा हुआ है जब तक पर्याप्त साक्ष्य नहीं मिल जाते कुछ भी कहना उचित नहीं है। लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि सीमा पहले जेल जा चुकी है और अब वह बेल पर बाहर है, अब उसे बाहर भेजने यानी (डिपोर्ट) करने की जो भी विधिक प्रक्रिया है उस पर कार्रवाई चल रही है । इस पर कानून बना हुआ है और कानून अपना काम करेगा।

Seema Haider Case नेपाल में हुई थी मुलाकात
यूपी एटीएस की टीम ने सीमा और सचिन को एक साथ बिठाकर कई अहम सबूतों को लेकर सवाल किए. इसमें उनकी नेपाल में हुई मुलाकात को लेकर भी सवाल पूछे गए. इससे पहले बताया गया था कि सीमा से दो पासपोर्ट बरामद हुए हैं. इसके अलावा उससे एक पहचान पत्र भी पुलिस को मिला है. पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक सीमा और सचिन की मुलाकात नेपाल में भी हुई थी, जहां दोनों करीब एक हफ्ते तक एक होटल में रहे थे.

Seema Haider Case कोर्ट से मिली थी राहत
बता दें कि सीमा मई में अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई थी और अब ग्रेटर नोएडा में अपने भारतीय साथी सचिन मीणा के साथ रह रही है. सीमा के पास कई फोन मिलने और बाकी चीजों के चलते उस पर शक हुआ, जिसके बाद यूपी एटीएस ने उसे हिरासत में लिया है. ग्रेटर नोएडा पुलिस ने सीमा (30) और सचिन (22) को चार जुलाई को गिरफ्तार किया था, लेकिन सात जुलाई को एक अदालत ने दोनों को जमानत दे दी थी.

Greater Noida News: सीमा हैदर के घर के बाहर महिलाओं का प्रदर्शन, कहा पाकिस्तान के अब्बू की जागीर नहीं है हिंदुस्तान

Related Post