Friday, 21 June 2024

Akanksha Dubey Murder Case : आरोपी गायक और उसके भाई के खिलाफ लुकआउट नोटिस

वाराणसी (उप्र)। भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की संदिग्ध हालात में मौत के मामले में वाराणसी पुलिस ने आरोपी गायक समर…

Akanksha Dubey Murder Case : आरोपी गायक और उसके भाई के खिलाफ लुकआउट नोटिस

वाराणसी (उप्र)। भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की संदिग्ध हालात में मौत के मामले में वाराणसी पुलिस ने आरोपी गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है।

Akanksha Dubey Murder Case

देश के सभी हवाई अड्डों को भेजी जानकारी

सारनाथ थानाध्यक्ष धर्मपाल सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया कि आरोपी समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। उनके विदेश भागने की आशंका के मद्देनजर सभी हवाई अड्डों के प्रशासन को उनके बारे में विस्तृत विवरण भेज दिया गया है, ताकि वे देश छोड़कर न भाग सकें।

RBI : चालू वित्त वर्ष में मुद्रास्फीति की दर 5.2 फीसदी रहने का अनुमान : रिजर्व बैंक

वाराणसी में 26 मार्च को मृत मिली थी अभिनेत्री

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे गत 26 मार्च को वाराणसी के सारनाथ स्थित एक होटल के कमरे में मृत पाई गई थीं। उनके गले में फांसी का फंदा लगा पाया गया था। इस मामले में भोजपुरी गायक समर सिंह और संजय सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आकांक्षा भदोही जिले के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की निवासी थीं।

Akanksha Dubey Murder Case

Noida : पत्नी ने शराब पीने से रोका तो इंजीनियर ने लॉबी में जाकर किया ये काम

आकांक्षा के वकील ने पुलिस से पूछे सवाल

इस बीच, आकांक्षा दुबे के परिवार की तरफ से मुकदमा लड़ रहे अधिवक्ता शशांक शेखर त्रिपाठी आकांक्षा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर वाराणसी पुलिस से सवाल पूछे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने दावा किया है कि मरने से पहले आकांक्षा ने शराब पी थी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका कहीं भी जिक्र नहीं है। उसके पेट में कोई भूरा केमिकल पाया गया है। त्रिपाठी ने कहा कि रिपोर्ट में आकांक्षा की कलाई पर भी चोट के निशान होने की बात कही गई है, जबकि पुलिस ने शव पर ऐसी किसी भी चोट का जिक्र नहीं किया था।

उत्तर प्रदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post