Friday, 3 May 2024

बिजनौर के युवक की अमेरिका में हुई हत्या, बहन से PM से मांगी मदद

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर के रहने वाले एक युवक की अमेरिका के अलबामा में हत्या करने…

बिजनौर के युवक की अमेरिका में हुई हत्या, बहन से PM से मांगी मदद

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर के रहने वाले एक युवक की अमेरिका के अलबामा में हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार युवक पर सरेआम लगातार कई राउंड फायरिंग की गई। गोली लगने के तुरंत बाद ही युवक ने मौके पर ही दम तोड़ किया। युवक की मौत की खबर मिलने के बाद उसकी बहन ने सरकार से अपने भाई के शव को जल्द से जल्द भारत लाने की गुहार लगाई है। वहीं अमेरिका में हुई इस घटना से बिजनौर युवक के घर में कोहराम मच गया है।

गुरुद्वारे के बाहर हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार यह घटना शुक्रवार (23 फरवरी) रात की है, जब मृतक गुरुद्वारे से कीर्तन करने के बाद जत्थे के साथ बाहर निकल रहा था। उसी समय पहले से घात लगाए हथियारबंद बदमाशों ने उनपर गोलियां की बरसात कर दीं। इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। आपको बता दें मृतक उत्तर प्रदेश के बिजनौर का रहने वाला है। जिसकी पहचान राज सिंह उर्फ गोल्डी के रूप में की गई है। गोल्डी करीब डेढ़ साल पहले गुरुद्वारे में रागी का काम करने के लिए अमेरिका के अलबामा राज्य के सेल्मा शहर गए थे। गोल्डी वहीं पर रहकर गुरुद्वारे में कीर्तन के काम को भी देखा करता था।

Uttar Pradesh News

बहन ने PM से की जांच की अपील

गोल्डी की मौत की सूचना मिलते ही उत्तर प्रदेश के बिजनौर में गोल्डी के परिवार में कोहराम मच गया। मृतक की बहन प्रीति कौर ने पीएम नरेंद्र मोदी से इस मामले में हस्तक्षेप करने और हत्या की जांच करवाने की अपील की है। प्रीति ने मृतक भाई के शव को अमेरिका से उनके घर बिजनौर तक पहुंचाने की व्यवस्था करने की अपील की है। आपको बता दें गोल्डी अपने परिवार में सबसे बड़े थे। उनके पिता धीरे सिंह की 5 वर्ष पहले मृत्यु हो गई थी। मां कमला देवी ने गोल्डी सहित चार बच्चों का पालन पोषण अकेले किया है। आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए डेढ़ साल पहले गोल्डी नौकरी के लिए अमेरिका गए थे। लेकिन पिछले हफ्ते उनकी गोली मार कर हत्या कर दी गई।

रालोद ने वोटिंग के बाद सभी विधायकों की तस्वीर की शेयर, बताया कौन से उम्मीदवार को दी वोट

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post