Friday, 23 February 2024

संदिग्ध परिस्थितियों में गर्भवती महिला की मौत, ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप

बुलंदशहर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई। परिवार वालों ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है

संदिग्ध परिस्थितियों में गर्भवती महिला की मौत, ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप

Bulandshahr News : बुलंदशहर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई। परिवार वालों ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। मृतक के पिता ने पति व देवर पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर दी है। परिवार का कहना है कि अतिरिक्त दहेज की माँग के चलते बेटी की हत्या की गई है।

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

Bulandshahr News In Hindi 

मामला बुलंदशहर के जहांगीराबाद थाना इलाक़े का है। यहाँ के गाँव गंगावास पहाड़ा के रहने वाले शीशपाल ने पुलिस में तहरीर देकर पूरे मामले की जानकारी दी। तहरीर देकर उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का विवाह 2021 में पट्टी डहर निवासी राहुल के साथ किया था। बेटी काजल की शादी दान दहेज और सभी रस्मों के साथ की गई थी। कुछ दिन तो सब कुछ ठीक चला लेकिन शादी के बाद पति व देवर द्वारा बेटी काजल को प्रताड़ित किया जाने लगा, वजह थी अतिरिक्त दहेज की माँग। रविवार की रात बेटी की मौत की जानकारी मिली। ससुराल वालों ने फ़ोन कर बताया कि बेटी की मृत्यु हो गई है। बेटी की मौत से हैरान परिवार वाले तुरंत उसके ससुराल पहुँचे। परिवार वालों ने ससुराल वालों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। हालाँकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने नहीं आयी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के सामने आने के बाद ही असल कारण का पता लग पाएगा।

पुलिस कर रही मामले में कार्यवाही

पुलिस ने महिला के शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना अभी बाक़ी है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के सामने आने के बाद ही पता चल सकेगा कि मौत का असली कारण क्या है। जानकारी के मुताबिक़ सामने आया है कि महिला गर्भवती थी। पुलिस पूरे मामले की जाँच पड़ताल कर रही है। महिला की मौत के बाद परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।

युवक बन बैठा हैवान, दांतों से काटकर अलग कर दिए कान

Related Post