Sunday, 16 June 2024

जयमाल के दौरान दुल्हन को किस करने पर चले लाठी डंडे,दुल्हन के पिता का हुआ बुरा हाल

UP News : शादी के दौरान किस करने की सजा मे बारात बेरंग लौट गयी। हापुड़ मे शादी मे जयमाल…

जयमाल के दौरान दुल्हन को किस करने पर चले लाठी डंडे,दुल्हन के पिता का हुआ बुरा हाल

UP News : शादी के दौरान किस करने की सजा मे बारात बेरंग लौट गयी। हापुड़ मे शादी मे जयमाल के दौरान दूल्हे द्वारा नई नवेली दुल्हन को किस करने पर दोनो पक्ष के लोग भड़क उठे । इसके बाद दोनो पक्षों मे जमकर मारपीट हुई और लाठी ड़डे चले। घटना की सूचना मिलतें ही पुलिस घटनास्थल पर पहुच गयी और घायलों को अस्पताल मे भर्ती कराया गया।

हापुड़ जिले की घटना

यह घटना हापुड़ जिलें के मोहल्ला अशोक नगर की है । जहां एक विवाह समारोह मे जयमाल के दौरान दूल्हे को दुल्हन को किस करना महंगा पड़ा । दूल्हे की इस हरकत से घराती पक्ष के लोगो ने दूल्हे सहित बरातियो की जमकर पिटाई शुरु कर दी। इसके जवाब में दूल्हे पक्ष के लोगो ने पथराव शुरु कर दिया। इस लडाई के चलतें बारात मे लाठी डंडे चले। जिसमे करीब छह लोग घायल हो गये। पुलिस ने मौके पर पहुच कर सात लोंगो को गिरफ्तार कर थाने भेज दिया और घायलों को अस्पताल मे भर्ती करवा दिया। देर रात बारात को बिना दुल्हन बैरंग लौटना पड़ा।

छोटी लड़की की शादी के दौरान हुआ हादसा:UP News

मोहल्ला अशोक नगर में दो लडकियों की शादी थी। बड़ी लड़की की बारात मोहल्ला सुभास नगर से आयी थी और छोटी लड़की की बारात मोहल्ल्ला शिवनगर से आयी थी। बड़ी लड़की का विवाह रीति-रिवाजों के साथ सकुशल सम्पन्न हो गया। उसके बाद छोटी लड़की के विवाह के दौरान जयमाल के समय दूल्हे ने दुल्हन को किस कर लिया। इस घटना के कारण दोनो पक्षों मे कहासुनी हो गयी। बात इतनी बढ़ गयी की मारपीट पर आ गयी। लडाई इतनी बढ़ गयी की दोनों पक्षों मे लाठी डंडे चलने लगें । कुछ लोगो ने लोहे की सरिया से भी वार किया। कही लोगो ने खाने के भगोने पलट दिये तो कही पथराव भी किया। चारों तरफ अफरा तफरी का महौल बना रहा। इस घटना मे दुल्हन के पिता समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

UP News पुलिस का कहना है तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जायेगी:

घटना की जानकारी मिलतें ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी जंहा गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल मे भर्ती करवाया गया। हापुड़ के एसपी अशोक वर्मा का कहना है कि इस घटना में किसी भी पक्ष की कोई तहरीर नही प्राप्त हुई हैं । आगे की कार्यवाही तहरीर मिलने के बाद की जायेगी। हालांकि उस वक्त बारात बेरंग लौट गयी।

पाकिस्तान का राग अलापने वालों पाकिस्तान जाकर भीख मांगो,जौनपुर में गरजे योगी

Related Post