Saturday, 4 May 2024

राम के नाम पर शुरू हुआ लूटने का काम, वायरल हो रही पोस्ट

Ayodhya Viral News : अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद से भक्तों के आने का सिलसिला चल रहा है।…

राम के नाम पर शुरू हुआ लूटने का काम, वायरल हो रही पोस्ट

Ayodhya Viral News : अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद से भक्तों के आने का सिलसिला चल रहा है। एक दिन में लाखों की संख्या में भक्त रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंच रहे हैं। अयोध्या में भक्तों की आती भीड़ को देखकर राम के नाम पर लोगों को लूटने का काम भी शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में अयोध्या के मल्टिलेवल पार्किंग में रेस्टोरेंट शबरी रसोई में खाने की चीजों के दाम काफी वायरल हो रहे हैं। जहां चाय के दाम 55 रुपए और टोस्ट का दाम 65 रुपए रखा गया है।

रेस्टोरेंट को भेजा गया नोटिस

पहले अयोध्या के इसी मल्टीलेवल पार्किंग में चल रहे शबरी रसोई में 2 की चाय और 2 का टोस्ट दिया जाता था। वहीं रामलला के विराजने के बाद से इसके दामों को बढ़ाकर लोगों से 240 रुपये वसूलने का बिल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले के सामने आने के बाद अयोध्या विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विशाल सिंह ने अरुंधति भवन में चल रहे रेस्टोरेंट संचालक को नोटिस भेज कर जवाब मांगा है। एडीए उपाध्यक्ष की तरफ से जारी लेटर में कहा गया है कि वायरल मैसेज में रेट सामान्य रेट से बहुत ज्यादा हैं। इससे एडीए की छवि धूमिल हुई है। इसमें औचित्यपूर्ण रेट जारी करते हुए 24 घंटे के अंदर कार्यालय को जानकारी देने की बात कही है।

वायरल पोस्ट पर लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं

अयोध्या के रेस्टोरेंट से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बिल की पोस्ट पर लोगों की तरफ से बहुत सारी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘तीर्थ को पर्यटन स्थल बना दोगे तो श्रद्धा कहाँ से आयेगी! सब राम का भुनाने में जुट गये हैं!’। वहीं एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘प्राइवेट कंपनी बना दिया है मंदिर को.’। हालांकि शबरी रसोई के मैनेजर सत्येंद्र मिश्र ने कहा कि रेट उनकी सुविधा के अनुसार हैं, जो भी नोटिस आएगा उसका जवाब दे दिया जाएगा। अब देखना यह है कि इसपर अयोध्या विकास प्राधिकरण का जवाब आता है।

उत्तर प्रदेशकी खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंचके साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post