Friday, 3 May 2024

टीवी के राम को भी आना पड़ा जाति पर, बताई पत्नी की जाति

Lok Sabha Elections-2024 : चुनाव के दौरान अक्सर देखने को मिलता है जब जनता के बीच नेता अपनी पर्सनल लाइफ की…

टीवी के राम को भी आना पड़ा जाति पर, बताई पत्नी की जाति

Lok Sabha Elections-2024 : चुनाव के दौरान अक्सर देखने को मिलता है जब जनता के बीच नेता अपनी पर्सनल लाइफ की बातों का जिक्र करते हैं। इसमें जाति, पूजा पद्धति, क्षेत्र में रिश्तेदारी जैसी बातो के जरिए वो जनता को जोड़ने की कोशिश करते हैं। कुछ ऐसा ही मामला गुरुवार को उत्तर प्रदेश की मेरठ लोकसभा सीट पर भी देखने को मिला है। जहां भाजपा के प्रत्याशी अरुण गोविल ने पत्नी श्रीलेखा की जाति भी बता दी।

Lok Sabha Elections-2024

भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल ने कहा कि वह चौहान हैं, ठाकुर हैं। उन्होंने कहा कि जब कभी वो नाराज हो जाती हैं तो ठकुराइन का गुस्सा मुझे झेलना पड़ता है। मैं उनको (ठकुराइन) किसी तरह मना लेता हूं, इसलिए आपको भी मना रहा हूं। सीएम की जनसभा में अरुण गोविल ने कहा कि मेरी पत्नी अलीगढ़ की ठाकुर हैं। उनके इस बयान की काफी चर्चा हो रही है।

सीएम योगी ने सभा को किया संबोधित

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर मेरठ की धरती पर पहुंचे थे। सीएम योगी नाराज चल रहे ठाकुर और त्यागी समाज को मनाने के लिए यहां आए थे और उन्होंने सिसौली गांव में विशाल जनसभा को किया संबोधित किया। माना जा रहा है कि सीएम योगी की यह राजपूतों को साधने की कोशिश की थी। लोकसभा चुनाव के दौरान सीएम योगी का मेरठ जिले में यह तीसरा दौरा है। इससे पहले वे प्रधानमंत्री की रैली में आए थे। फिर सरधना में ठाकुर चौबीसी में रैली करने पहुंचे थे।

सीएम योगी ने अरुण के लिए मांगी वोट

सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा, जब अरुण गोविल जी रामायण सीरियल में राम का किरदार निभाने रहे थे तब उनको भी नहीं पता होगा कि रामलला इस बार जन्मोत्सव मनाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा आस्था का सम्मान करती है। महिलाओं को सुरक्षा और युवाओं को रोजगार देती है। विकास के कार्य करती है। सीएम योगी ने कहा कि वन डिस्ट्रिक वन प्रोडक्ट के जरिए मेरठ का खेल उद्योग दुनिया में नाम कमा रहा है। उन्होंने कहा कि हमें विकसित भारत चाहिए। जिन लोगों के लिए परिवार अहम है वो सपा, बसपा और कांग्रेस की बात करेंगे। मगर जिनके लिए राष्ट्र पहले है वो बीजेपी को वोट करेंगे।

Punjab News : सिद्धू मूसेवाला के दोस्त को मिली जान से मारने की धमकी

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post