Saturday, 4 May 2024

प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने के लिए रची ये खौफनाक साजिश

Meerut News : उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक कलयुगी पत्नी की दिल दहला देने वाली करतूत सामने आई है।…

प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने के लिए रची ये खौफनाक साजिश

Meerut News : उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक कलयुगी पत्नी की दिल दहला देने वाली करतूत सामने आई है। शादी के मात्र 6 महीने बाद प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने पति की हत्या करवा दी। इतना ही नहीं आरोपी पत्नी ने घटना को रोडरेज की शक्ल भी दे दी। पुलिस पूछताछ के दौरान पूरी हकीकत खुलकर सामने आ गई। इसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल इस मामले में 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Meerut News

जब से ये मामला सामने आया था। तभी से पुलिस मृतक की पत्नी से भी पूछताछ कर रही थी। अब पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले में हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। दरअसल युवक की हत्या में उसकी पत्नी और पत्नी के प्रेमी का ही हाथ था। पुलिस की माने तो मृतक अरुण की पत्नी अर्चना ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया और फिर इसे लूट की घटना बनाने की कोशिश की।

पत्नी ने पुलिस को बताई थी झूठी कहानी

यह सनसनीखेज वारदात मेरठ जिले के सरूरपुर थाना क्षेत्र की है। जहां देर शाम मृतक अरुण अपनी पत्नी के साथ बाइक से बड़ौत जा रहा था। पत्नी अर्चना ने पुलिस को सूचना दी कि उसके पति की लूटपाट के दौरान हत्या कर दी गई है। बदमाशों ने पहले लूट की। लेकिन जब पति ने लूटा का विरोध किया तो बदमाशों ने अरुण को गोलियां मार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पूछताछ शुरू कर दी।

तैयार किया गया था पूरा षड़यंत्र

पुलिस पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो अर्चना का प्रेम प्रसंग शादी से पहले गांव के ही एक युवक के साथ चल रहा था। अर्चना ने पूरी प्लानिंग के साथ अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की सुपारी दे डाली। इसके बाद मायके आने के बहाने दोनों सरूरपुर पहुंचे और प्रेमी ने अपने शूटरों से हत्या की वारदात को अंजाम दिला दिया। पुलिस ने इस मामले में 7 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस केस के मुख्य आरोपी पत्नी अर्चना और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल बाकि हत्यारों की तलाश की जा रही है।

Meerut News ससुराल से अपने घर जा रहे थे पति पत्नी

आपको बता दे कि बागपत जिले के बड़ौत थाना क्षेत्र का रहने वाले अरुण की शादी 6 महीने पहले ही मेरठ के सरूरपुर क्षेत्र के कुशावली गांव निवासी अर्चना से हुई थी। गुरुवार सुबह अरुण अपनी पत्नी अर्चना के साथ बाइक से सरधना इलाज के लिए आया था। इस दौरान अरुण अपनी पत्नी को लेकर अपने ससुराल भी चला गया था।  देर शाम अरुण अपनी पत्नी के साथ अपने घर की तरफ निकल पड़ा। तभी रास्ते में उसकी बाइक को रुकवाकर बदमाशों ने उसे गोली मार दी। जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने किया झूठी कहनी का खुलासा

मृतक की पत्नी का कहना था कि नहर पटरी मार्ग पर 2 बाइक सवार बदमाशों ने बाइक रोकी और अरुण को गोली मार दी। पत्नी ने पुलिस को बताया था कि बदमाश लूट कर रहे थे। जिसका पति अरूण ने विरोध किया तो बदमाशों ने गोली मार दी। बता दें कि अरुण की गोली लगने से मौत हो गई। इस दौरान किसी को पता नहीं था कि अरुण की हत्या को उसकी ही पत्नी अर्चना ने अंजाम दिया है।

एसएसपी ने मामले की जानकारी

इस मामले को लेकर मेरठ के एसएसपी रोहित सिंह ने बताया कि ये पूरा मामला बताई गई कहानी से मेल नहीं खा रहा था। पुलिस ने इस मामले की गहराई से जांच की। जांच में सामने आया कि मृतक की पत्नी अर्चना और सौरभ का काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अर्चना की अरुण से 6 महीने पहले शादी हुई थी। मगर वह लगातार सौरभ से बात करती थी। अर्चना और सौरभ समेत 5 लोगों ने मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। दरअसल ये अरुण को रास्ते से हटाना चाहते थे। अर्चना और सौरभ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं 3 अन्य आरोपियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में अभी 2 आरोपी फरार हैं। जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

बड़ी खबर : उत्तर प्रदेश के 10वीं पास युवकों की विदेश में लगेगी नौकरी, 40 हजार की होगी भर्ती

उत्तर प्रदेशकी खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंचके साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post