Saturday, 18 May 2024

यूपी में फिर दिखा रफ्तार का कहर, हवा में कई फीट उछले तीन युवक

UP News : दिन पर दिन उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं। इसपर रोक लगाने के…

यूपी में फिर दिखा रफ्तार का कहर, हवा में कई फीट उछले तीन युवक

UP News : दिन पर दिन उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं। इसपर रोक लगाने के लिए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की ओर से कई कड़े नियम भी लागू किए जा रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी उत्तर प्रदेश की सड़क पर हादसों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में एक और मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सामने आया है। जहां उत्तर प्रदेश की सड़क पर तेज रफ्तार का कहर देखा गया। गोरखपुर में एक हाई स्पीड कार ने 3 युवकों को इतनी तेज धक्का मारा, जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे की हालत गंभीर है। मरने वाले युवकों का नाम मोईन और अकील अहमद है, वहीं तीसरे युवक का नाम ताहिर है, जो अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है। यह घटना उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के गोरक्षनाथ थाना क्षेत्र के रामनगर में हुई है।

UP News

घटना का खौफनाक वीडियो आया सामने

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुई इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जो बेहद खौफनाक है। वीडियो में देखा जा रहा है कि तीन युवक सड़क पर गुजर रहे थे, तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार उन्हें जोरदार धक्का मारते हुए आगे निकल गई। यह घटना रविवार की रात 10 बजकर 7 मिनट पर हुई है। अनुमान जताया जा रहा है कि गाड़ी की स्पीड 150 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा की रही होगी। कार के धक्के से तीनों युवक हवा में किसी गेंद की तरह कई फीट ऊपर उछल गए और एक युवक बस से करीब 100 फीट की दूरी पर जाकर गिरा। इस हादसा की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अब कार और कार ड्राइवर की तलाश कर रही है।UP News

कार नंबर का नहीं चला पता

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुए इस हादसे को लेकर थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में आईपीसी की धारा 125/124, 279, 337, 338, 304 IPC के तहत केस दर्ज किया गया है और मामले की जांच चल रही है। फिलहाल कार के नंबर का पता नहीं चला है। उन्होंने घटना को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि तीन युवक एक साथ पैदल जा रहे थे, जिस दौरान यह हादसा हुआ। टक्कर इतनी तेज थी कि दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक अभी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। पुलिस की ओर से जल्द कार और उसके मालिक का पता कर लिया जाएगा।

बड़ी खबर : CM योगी ने अपने ही सांसद पर जड़ा कब्जे का आरोप, सांसद की फजीहत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post