Thursday, 2 May 2024

पतंग लूटने रेलवे ट्रैक पर पहुंचे बच्चे, हो गया बड़ा हादसा

UP News : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। जहां रेलवे पोल…

पतंग लूटने रेलवे ट्रैक पर पहुंचे बच्चे, हो गया बड़ा हादसा

UP News : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। जहां रेलवे पोल पर फंसी पतंग निकालने की कोशिश के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमें ट्रेन की चपेट में आने से दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह पूरी घटना उत्तर प्रदेश के बरेली के सीबीगंज के मिलक रोठा गांव के पास की है। हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। वहीं इस हादसे की खबर मिलने के बाद से ही मृतक बच्चों के घर में चीखपुकार मची हुई है।

क्या था पूरा मामला?

मिली जानकारी के अुसाप यह घटना रविवार शाम की है, जब फैज और साजिद सीबी गंज पुलिस स्टेशन क्षेत्र के अंतर्गत महेशपुर अटरिया और किला पुलिस के अंतर्गत मिलक रोथा रोठा के बीच एक रेलवे पोल पर फंसी पतंग को पकड़ने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कटी पतंग को लूटने के फेर में दौड़ लगाते हैं। फैज और साजिद एक पतंग को लूटने के लिए भागे थे तभी ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की जान चली गई।

UP News

कानूनी कार्रवाई हुई शुरू

उत्तर प्रदेश के बरेली में हुई इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए आरपीएफ इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि रविवार शाम करीब 7 बजे सूचना मिली कि महेशपुर अटरिया और रोठा मिलक गांव के बीच से गुजरने वाली रेलवे लाइन पर खंभे से पतंग निकालने की कोशिश में दो बच्चे ट्रेन की चपेट में आ गए हैं। हादसे से लाइन पर ट्रेनों की आवाजाही में कोई बाधा नहीं आई है। मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वहीं मृतकों के परिवारों को सूचित कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

चुनाव में हो गई है बहुत बड़ी एंट्री, बनेगा बड़ा मुद्दा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post