Saturday, 11 May 2024

उत्तर प्रदेश में सड़क पर सिंघम के रूप में दिखे दरोगा जी

UP News : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस का एक बहतरीन नजारा देखने को मिला…

उत्तर प्रदेश में सड़क पर सिंघम के रूप में दिखे दरोगा जी

UP News : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस का एक बहतरीन नजारा देखने को मिला है। दरअसल लोकसभा चुनाव के कारण लगी आचार संहिता की वजह से पुलिस गाड़ियों को रुकवाकर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बाइक सवार के बाइक न रोकने पर दरोगा ने उनके पीछे दौड़ लगा दी। काफी दूर तक बाइक सवार एसआई को सड़क पर दौड़ाता रहा। आखिरकार वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया। उसे पकड़ने के बाद दरोगा ने उसे कई थप्पड़ जड़ दिए।

UP News

मामला गाजीपुर जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र में पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एक बाइक पर सवार दो लोग बिना हेलमेट लगाए आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने हाथ देकर उन्हें रोकना चाहा, तो बाइक सवार ने बाइक को रोकने के बजाय अपनी बाइक की रफ्तार बढ़ाकर भागने का प्रयास करने लगे।

काफी दूर तक दौड़े दरोगा जी

यह देखकर दरोगा ने बाइक सवार के पीछे दौड़ लगा दी। काफी दूर तक बाइक सवार बचने की कोशिश में लगा रहा लेकिन एसआई उसके पीछे चीते की रफ्तार से भागते रहे। इस दौरान सड़क पर बिल्कुल फिल्मी नजारा दिखाई देने लगा। दारोगा ने भी बाइक सवार को न छोड़ने की ठान ली थी। चीते की रफ्तार से भागते हुए आखिरकार दरोगा ने बाइक के पीछे बैठे शख्स को पकड़ लिया। दरोगा ने बाइक सवार को कई थप्पड़ जड़ दिए। इसके बाद बाइक सवार शख्स को बाइक रोकनी पड़ी। जैसे ही उसने बाइक रोकी। पीछे से पुलिस के अन्य जवान भी वहां पहुंच गए।

सीओ ने दी जानकारी

इस मामले में सीओ भुड़कुड़ा बलराम ने बताया कि गाजीपुर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में आदर्श आचार संहिता का पालन कराने के लिए पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही है। इसी दौरान एक बाइक पर आते हुए दो लोग दिखाई दिए थे। बाइक पर सवार दोनों लोगों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। इसलिए वो पुलिस चेकिंग से बचकर भागने की कोशिश कर रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने दोनों लोगों को पकड़ लिया।

दिल्ली मेट्रो में चोर की हुई खातिरदारी, लगातार जड़ दिए कई थप्पड़

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post