Friday, 3 May 2024

सीएम योगी को खालिस्तानी आतंकी पन्नू की धमकी, कहा- प्राण प्रतिष्ठा समारोह को नहीं बचा पाएंगे

UP News : रामनगरी अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसको…

सीएम योगी को खालिस्तानी आतंकी पन्नू की धमकी, कहा- प्राण प्रतिष्ठा समारोह को नहीं बचा पाएंगे

UP News : रामनगरी अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसको लेकर उत्तर प्रदेश सहित देश की सभी सुरक्षा एजेंसी चौकन्नी है। इस दौरान यूपी एटीएस ने तीन संदिग्ध खालिस्तानी आतंकियों को गिरफ्तार किया है। जिसके बाद खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उन्हें धमकी भरा रिकॉर्डेड संदेश भेजा है।

UP News

धमकी भरे ऑडियो में खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने न सिर्फ सीएम योगी आदित्यनाथ की राजनैतिक हत्या करने की धमकी दी। बल्कि उसने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को भी सिख फॉर जस्टिस के लोगों से नहीं बचा पाएंगे।

22 जनवरी को जवाब देने की कही बात

खालिस्तनी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू की ओर से मोबाइल पर आपत्तिजनक टिप्पणी और धमकी की यह रिकॉर्डिंग भेजी गई है। मैसेज में कहा गया है कि अयोध्या में दो खालिस्तान समर्थकों को प्रताड़ित किया जा रहा है। इस ऑडियो में ये भी कहा है दोनों युवकों के खिलाफ झूठा मुकदमा बनाया जा रहा है। आगे कहा गया है कि 22 जनवरी को अयोध्या में रामलाला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह को एसएफजे (सिख फॉर जस्टिस) से नहीं बचा पाएंगे। एसएफजे की तरफ से 22 जनवरी को इसका जवाब दिया जाएगा।

यूनाइटेड किंगडम के नंबर से भेजा ऑडियो

आपको बता दें कि धमकी भरा ऑडियो यूनाइटेड किंगडम के नंबर 447 537131903 से धमकी भेजा गया है। जिसके बाद यूपी पुलिस के साथ ही अन्य एजेंसियां भी अलर्ट हो गई हैं। गौरतलब है कि गुरुवार को ही यूपी एटीएस ने अयोध्या से तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है। इन तीनों में से एक युवक के खिलाफ पहले से ही कुछ मुकदमे दर्ज हैं। तीनों संदिग्धों से यूपी एटीएस पूछताछ कर रही है।

UP News

पहले भी सीएम योगी को दी थी धमकी

बता दें कि प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस का मुखिया है गुरु पतवंत सिंह पन्नू। गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है, जब आतंकी पन्नू ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी भरा मैसेज भेजा हो। दो साल पहले भी उसने धमकी भरा संदेश भेजा था और सहारनपुर से रामपुर तक खालिस्तान बनाने की बात कही थी।

IPS अफसर मनोज शर्मा की जीवनी पर बनी 12वीं फेल ऑस्कर की रेस में

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post