Friday, 3 May 2024

हमले की घटना को लेकर संजीव बालियान ने सीएम से की बात, कहा- तय था हमला

UP News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में शनिवार देर शाम एक चुनावी कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी…

हमले की घटना को लेकर संजीव बालियान ने सीएम से की बात, कहा- तय था हमला

UP News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में शनिवार देर शाम एक चुनावी कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी डॉ. संजीव बालियान के काफिले पर कुछ युवकों ने पथराव कर दिया। इस घटना में कई गाड़ियों के शीशे टूट गए। इस घटना के बाद भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की।

UP News

मुजफ्फरनगर के खतौली क्षेत्र के गांव मढ़करीमपुर में केंद्रीय राज्य मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी डॉ. संजीव बालियान के काफिले पर हुए हमले को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात कर प्रकरण की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि किसी ने युवाओं को बहला फुसला कर ऐसा काम कराया है। उनकी तरफ से इस मामले में युवाओं के हितों को ध्यान रखते हुए तहरीर नहीं दी गई है।

‘लोग माहौल खराब करने की रच रहे साजिश’

भाजपा प्रत्याशी डॉ. संजीव बालियान ने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच कर प्रकरण के पीछे के चेहरों को उजागर करें। रविवार को केंद्रीय मंत्री ने कहा कि विकास की तरफ बढ़ रहे जिले में कुछ लोग माहौल खराब करने की साजिश रच रहे हैं। साजिश के तहत इस पूरे प्रकरण अंजाम दिया गया है। इस हमले में खतौली विधानसभा से भाजपा के पूर्व विधायक विक्रम सैनी की गाड़ी को पूरी तरह तोड़ दिया गया। गौरतलब है कि शनिवार रात मढ़करीमपुर गांव में केंद्रीय मंत्री बालियान के काफिले की गाड़ियों पर पथराव कर दिया गया था।

‘ये हमला राजीनीतिक और सुनियोजित है’

मुजफ्फरनगर के खतौली क्षेत्र में हुए हमले के बाद केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने कहा कि ये हमला राजीनीतिक और सुनियोजित है। उन्होने कहा कि इस हमले में जान भी जा सकती थी। फिलहाल डॉ. संजीव बालियान इस पूरे प्रकरण की जानकारी सीएम योगी को दे दी है।

मढ़करीमपुर में हुआ था पथराव

आपको बता दें कि शनिवार को कस्बा खतौली में मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ. संजीव बालियान के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन समारोह था। जिसमें केंद्रीय राज्यमंत्री नहीं पहुंचे। देर शाम थाना क्षेत्र के गांव मढ़करीमपुर में प्रधानपति राकेश कुमार के यहां कार्यक्रम रखा गया था। केंद्रीय राज्यमंत्री का काफिला गांव में पहुंचा। मंत्री के स्वागत के बाद पूर्व विधायक विक्रम सैनी का भाषण चल रहा था तो कुछ युवकों की भीड़ ने सड़क किनारे खड़े होकर पहले नारेबाजी की। इसी दौरान युवकों ने उनके काफिले में शामिल खड़ी गाड़ियों पर पथराव कर दिया। छह गाड़ियों के आगे और पीछे के शीशे चकनाचूर हो गए। इस दौरान गांव में अफरातफरी का माहौल हो गया था।

नोएडा में स्टंटबाजों के खिलाफ सख्त हुई पुलिस, कार चालकों के खिलाफ की कार्रवाई

देश विदेशकी खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंचके साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post