Thursday, 2 May 2024

शिक्षिका को वीडियो बनाना पड़ा भारी, प्रिंसिपल ने किया ये हाल

UP News : उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां स्कूल…

शिक्षिका को वीडियो बनाना पड़ा भारी, प्रिंसिपल ने किया ये हाल

UP News : उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां स्कूल की एक टीचर को प्रिंसिपल का फेशियल करवाते हुए वीडियो बनाना भारी पड़ गया है। मामले के बाद हेड मास्टर और शिक्षिका के बीच विवाद होने लगा जिसके बाद हेड मास्टर ने बिना सोचे-समझे शिक्षिका पर ईंट से वार करके उसे बुरी तरह से घायल कर दिया है।

UP News

इन दिनों उन्नाव जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक स्कूल की प्रिंसिपल को फेशियल करवाते हुए देखा जा सकता है। लेकिन प्रिंसिपल की वीडियो बनाना स्कूल की टीचर को भारी पड़ गया है।  जानकारी के मुताबिक स्कूल प्रिंसिपल की पहचान संगीता सिंह के रूप में की गई है जो स्कूल में ब्यूटी पार्लर की युवती को बुलाकर अपना फेशियल करा रही थी। प्रिंसिपल की इस कारतूत का वीडियो जब स्कूल में तैनात टीचर अनम खान बनाने लगी तो दोनों के बीच विवाद होने लगा। जिससे गुस्साई प्रिंसिपल ने अनम खान का हाथ बुरी तरह से काटकर ईंट से वार कर दिया, जिसके बाद अनम खान बुरी तरह से ख्याल हो गई।

शिक्षिका ने कराई प्रिंसिपल के खिलाफ शिकायत दर्ज

दरअसल यह पूरा मामला उन्नाव जिले के बीघापुर के दादामऊ प्रथमिक विद्यालय का है। जहां स्कूल की हेड मास्टर स्कूल की रसोई में ब्यूटी पार्लर की एक युवती को बुलाकर अपना फेशियल करा रही थी। लेकिन जब इसका वीडियो स्कूल की एक शिक्षिका बनाने लगी तो प्रिंसिपल ने इसका विरोध करते हुए उससे विवाद शुरू कर दिया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि स्कूल की प्रिंसिपल ने ना आव देखा ना ताव और टीचर के दोनों हाथ में काटते हुए उसपर ईंट से जोरदार वार कर दिया, जिसके बाद शिक्षिका बुरी तरह से घायल हो गई। फिलहाल शिक्षिका ने टीचर के खिलाफ स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज करा दी है।

पुलिस ने क्या कहा?

पीड़ित शिक्षिका का आरोप है कि स्कूल की प्रिंसिपल ने पीड़िता का फोन तोड़ दिया और उसे स्कूल में ना घुसने की धमकी भी दी। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो देखकर लोगों ने स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है। इस पूरे मामले में स्थानीय पुलिस का कहना है कि जांच के हिसाब से आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी। UP News

वोटिंग के बीच ग्लैमर दिखाती नजर आई चुनाव अधिकारी, वायरल हुई फोटो

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post