Thursday, 2 May 2024

कलयुगी बेटे का खौफनाक कारनामा, पढ़कर दहल उठेंगे आप

Uttar Pradesh:  उत्तर प्रदेश से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के…

कलयुगी बेटे का खौफनाक कारनामा, पढ़कर दहल उठेंगे आप

Uttar Pradesh:  उत्तर प्रदेश से एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा(Banda) जिले में एक कलयुगी बेटे ने ऐसा खौफनाक काम किया है कि जानकर आप भी अंदर तक दहल जाएंगे। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)के कलयुगी बेटे की यह करतूत चर्चा का विषय बनी हुई है। इस कलयुगी बेटे ने एक लाख रुपये न देने पर अपने ही पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला। घटना की सूचना मिलते ही उत्तर प्रदेश की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या है पूरा मामला ?

मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला उत्तर प्रदेश  के मरका थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाले एक बुजुर्ग का शव पुलिस ने खेत से बरामद किया था। साथ उनके शरीर पर कई चोटों के निशान मिले है। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ  एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई थी। वहीं परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए कहा कि वारदात के पहले बेटे से कुछ बातचीत और कहासुनी हुई थी।

Uttar Pradesh 

जमीन गिरवी रखने के मांग रहा था एक लाख रुपये

पुलिस ने इसके बाद आरोपी बेटे नीरज पटेल को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ शुरू कर दी। फिर आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह जमीन गिरवी रखने के लिए पिता से एक लाख रुपये की मांग कर रहा था। इस पर पिता ने उन्हें गलत बोल दिया। फिर वह गुस्से में आकर कुल्हाड़ी और डंडो से पीटकर पिता की हत्या कर दी और फरार हो गया।

मामले में DSP ने कही ये बात

इस घटना पर डीएसपी (DSP) राजवीर सिंह ने बताया कि 14 मार्च को एक डेड बॉडी मिली थी, जिसमे 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही थी। जांच में पता चला कि मृतक के बेटे ने घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद  पुलिस ने घटना के 36 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी से पूछताछ में पता चला कि मृतक से वह एक लाख रुपये मांग रहा था। न देने पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। Uttar Pradesh

ग्रेटर नोएडा के छात्रों ने मचाया बवाल, किया गन्दा काम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post