Tuesday, 2 July 2024

लखनऊ में पेपर लीक पर यूथ कांग्रेस का हल्ला बोल,पुलिस ने हिरासत में लिया

UP News  : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कांग्रेस की यूथ विंग ने पेपर लीक पर प्रदर्शन किया है।…

लखनऊ में पेपर लीक पर यूथ कांग्रेस का हल्ला बोल,पुलिस ने हिरासत में लिया

UP News  : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कांग्रेस की यूथ विंग ने पेपर लीक पर प्रदर्शन किया है। इस दौरान सरकार पर जानबूझकर पेपर लीक कराने का आरोप लगाया। मौके पर भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारे बाजी हुई है। बता दें कि मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदेश मुख्यालय से निकले। इन्हें पुलिस और आरपीएफ के सुरक्षा बल ने रोकने का प्रयास किया। इसके बाद जमकर नोक झोंक हुई। कार्यकर्ता हाथों में पोस्टर बैनर लेकर भाजपा सरकार के खिलाफ युवाओं को न्याय देने की बात बोलते हुए नारेबाजी करते रहे। इसके बाद पुलिस ने सभी को हिरासत में लेकर ईको गार्डेन भेज दिया।

भर्ती के नाम गरीब बच्चों से वसूला गया पैसा

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय बोले कि सिपाही, लेखपाल सहित सभी भर्ती के पेपर लीक हुए। भाजपा बोलती है कि प्रधानमंत्री से नियुक्ति पत्र दिलाएंगे और लाठी से पिटवाते हैं। गरीब बच्चों से पुलिस भर्ती के नाम पर दो सौ करोड़ रुपए से अधिक वसूला गया। वो भी सिर्फ चुनाव के लिए। पेपर लीक की परीक्षा रद होने का श्रेय राहुल गांधी को जाता है। क्योंकि उन्होंने यात्रा में नौजवानों की बात उठाई।

राहुल और प्रियंका ने उठाई युवाओं की आवाज UP News 

कांग्रेस यूथ विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीबी श्री निवास ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी युवाओं के साथ अन्याय कर रही है। यूपी में बेरोजगारी सबसे अधिक है। भाजपा ने दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया लेकिन नहीं दे पाई। उत्तर प्रदेश लूट, अत्याचार, हक छीनने में नंबर वन है। यहां पर भाजपा ने हिंदुत्व का नशा देने के अलावा कुछ नहीं किया है। प्रदेश में पेपर लीक को लेकर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने मांग उठाई है। UP News

उत्तर प्रदेश में 80 सीटों पर खिलेगा भाजपा का कमल : प्रांशुदत्त द्विवेदी

देश-विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post