Tuesday, 23 April 2024

उत्तराखंड : सीएम के कार्यक्रम में भाजपा विधायक ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ता को धमकाया

देहरादून। उत्तराखंड में बीजेपी की प्रचंड बहुमत वाली सरकार होने के बाबजूद आज एक अजीब वाक्या हुआ, जिसमें अनुशासन का…

उत्तराखंड : सीएम के कार्यक्रम में भाजपा विधायक ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ता को धमकाया

देहरादून। उत्तराखंड में बीजेपी की प्रचंड बहुमत वाली सरकार होने के बाबजूद आज एक अजीब वाक्या हुआ, जिसमें अनुशासन का दम भरने वाली भारतीय जनता पार्टी के विधायक और कार्यकर्ताओं में एक बार फिर जबरदस्त भिड़ंत मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से पहले देखने को मिली।

जानकारी के मुताबिक देहरादून के रायपुर में डिग्री कॉलेज के भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के पहुंचने से चंद मिनट पहले रायपुर से भाजपा विधायक उमेश शर्मा अपने ही कार्यकर्ताओं पर भड़ास निकालते हुए नजर आए। कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत के सामने विधायक का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने कार्यक्रम को छोड़ने तक की धमकी दे दी। साथ ही यहां तक कहा कि वह जिन कार्यकर्ताओं के साथ खड़े हैं यदि वह उनके साथ रहेंगे तो वह कार्यक्रम छोड़कर चले जाएंगे। विधायक यहां भी शांत नहीं हुए। उन्होंने अपने ही पार्टी के कार्यकर्ताओं को औकात में रहने तक की धमकी दी।
भाजपा विधायक जिस कार्यकर्ता से उलझे वह जिला पंचायत के सदस्य हैं और पार्टी में 15 से 20 सालों के लिए काम कर रहे हैं। जिला पंचायत सदस्य वीर सिंह का कहना है कि विधायक जिस तरीके से अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं, उससे कार्यकर्ताओं का मनोबल भी गिर रहा है। एक विधायक को यह शोभा नहीं देता कि वह अपने ही पार्टी के कार्यकर्ताओं को इस तरीके से धमकाए।

Related Post