Monday, 23 September 2024

दशहरा पर माहौल खराब करने की कोशिश, खंडित की मूर्तियां

Bulandshahar : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में असमाजिक तत्वों ने माहौल खराब करने की कोशिश की है। यहां पर एक…

दशहरा पर माहौल खराब करने की कोशिश, खंडित की मूर्तियां

Bulandshahar : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में असमाजिक तत्वों ने माहौल खराब करने की कोशिश की है। यहां पर एक बार फिर मूर्तियों को खंडित करने का मामला सामने आया है। मामला बिकुपुर गाँव का है, जहां पर शरारती तत्वों ने मूर्ति को खंडित कर दिया। ग्रामीणों ने जैसे ही मूर्ति को देखा तो वह हैरान रह गए। तुरंत पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी गई। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Bulandshahar News

बुलंदशहर छतारी थाना क्षेत्र के गांव बिकुपुर के पास तिराहे पर एक पूजा स्थल मौजूद है। यहीं पर यह मूर्ति लगी हुई है। ग्रामीणों को सुबह सवेरे मूर्ति के खंडित होने की जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौक़े पर पहुँच कर जाँच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस की मौजूदगी में ग्रामीणों ने नई मूर्ति की स्थापना भी कर दी है। पुलिस मूर्तियों को खंडित करने वाले आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस कर रही मामले की जाँच पड़ताल

पुलिस को जैसे ही मूर्तियों के खंडित करने की सूचना मिली तुरंत पुलिस मौक़े पर पहुँची और जाँच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस लगातार इन शरारती तत्वों की तलाश में जुट गई है। आपको बता दें कि पहले भी बुलंदशहर के एक अन्य गांव में मूर्तियां खंडित करने का मामला सामने आया था। पुलिस ने बहुत ही कम वक़्त में आरोपियों को पकड़ लिया था। अब पुलिस मूर्ति खंडित करने के इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Dussehra 2023: बड़े काम की चीज है रावण के पुतले की लकड़ी, दूर होती है कई परेशानियां 

उत्तर प्रदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1