Tuesday, 24 September 2024

Uttar Pradesh बागपत में बेटे ने की बाप की हत्या, वजह जानकार हैरान रह जाएंगे आप

Uttar Pradesh खबर उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद से है। एक ओर जहां पूरा गांव दीपावली का पर्व मना रहा…

Uttar Pradesh बागपत में बेटे ने की बाप की हत्या, वजह जानकार हैरान रह जाएंगे आप

Uttar Pradesh खबर उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद से है। एक ओर जहां पूरा गांव दीपावली का पर्व मना रहा था, वहीं दूसरी ओर सोमवार को यहां पर एक जरा सी बात पर बाप बेटे में तकरार हो गई। तकरार भी इतनी बढ़ गई कि बेटे ने बाप को मौत के घाट उतार दिया और शव को खेत में ले जाकर फेंक दिया।

Uttar Pradesh News

दरअसल, यहां का रहने वाला एक युवक, एक युवती से प्रेम करता था और उसी से शादी करने की जिद पर अड़ा था। बाप ने प्रेमिका से शादी कराने से मना कर दिया तो बेटे ने बाप को मौत की नींद सुला दिया। पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

बागपत जनपद के छपरौली थाना प्रभारी नितिन पांडेय ने बताया कि पुलिस ने 18 अक्टूबर को थाने पर एक सूचना दी गई, जिसमें कहा गया था कि शबगा गांव के जंगल के पास गन्ने के खेत में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को खेत से बाहर निकाला और कानूनी प्रक्रिया पूरा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Uttar Pradesh अस्पताल के बाहर पति-पत्नी और प्रेमिका के बीच हुआ द्वंद्व युद्ध Video

इससे पहले मृतक व्यक्ति की पहचान कराई गई तो पता चला कि मृतक बागपत के छपरौली क्षेत्र के शबगा गांव निवासी सुदेशपाल का रहने वाला है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक सिर और गर्दन आदि पर चोट के निशान पाए गए हैं।

अब तक की जांच में पता चला कि मृतक का पुत्र किसी युवती से प्रेम करता था और उसी से शादी करने की जिद पर अड़ा था, लेकिन मृतक सुदेश पाल इस रिश्ते को मना कर रहा था। इसी बात को लेकर पिता पुत्र में तकरार हुई, जो हत्या की वजह बनी। फिलहाल हत्यारोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

Related Post1