Tuesday, 21 May 2024

UP Accident : बाइक सवार को बचाने में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 40 गंभीर घायल

  UP Accident :  फर्रुखाबाद। यूपी के फर्रुखाबाद में मंदिर से मुंडन संस्कार कराकर ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार ग्रामीण लौट रहे…

UP Accident : बाइक सवार को बचाने में ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 40 गंभीर घायल

 

UP Accident :  फर्रुखाबाद। यूपी के फर्रुखाबाद में मंदिर से मुंडन संस्कार कराकर ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार ग्रामीण लौट रहे थे। शिवरई मठ गांव के सामने बाइक सवार को बचाने में ट्राली खड्ड में पलट गई। ट्राली में सवार बच्चों व महिलाओं सहित करीब 40 लोग दबकर घायल हो गए।

UP Accident :

ट्रैक्टर-ट्राली में सवार थे करीब 50 लोग

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में पहुंचाया। बड़ी संख्या में घायलों के पहुंचने पर अफरा-तफरी मच गई। मिली जानकारी के अनुसार, क्षेत्र के गांव मीरपुर निवासी अशोक के तीन वर्षीय बेटे शिवम का मंगलवार को नीबकरोरी मंदिर में मुंडन संस्कार था। परिवार व गांव के लोग ट्रैक्टर-ट्राली से मंदिर पहुंचे थे। देर रात सभी लोग ट्रैक्टर-ट्राली से वापस घर जा रहे थे। ट्रैक्टर-ट्राली में करीब 50 लोग सवार थे। कायमगंज मार्ग पर शिवरई मठ गांव के पास सामने से आ रहे बाइक सवार को बचाने में चालक कालीचरन ने ट्रैक्टर पर नियंत्रण खो दिया।

UP Accident: Tractor-trolley overturned to save bike rider, 40 seriously injured

हादसे में 40 लोग घायल

ट्रैक्टर अनियंत्रित होने से ट्राली सड़क किनार खड्ड में पलट गई। ट्राली में सवार महिलाओं व बच्चों सहित लगभग 40 लोग घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों की मदद से घायलों को ट्राली के नीचे से निकालकर सीएचसी पहुंचाया गया।

मौके पर पहुंचे हैं अधिकारी

हॉस्पिटल में एक साथ 40 घायल आ जाने सेऔर इमरजेंसी में सिर्फ पांच बेड ही होने से वहां अफरातफरी मच गई। घायलों को कुर्सी व मेज पर बैठाकर इलाज शुरू किया गया। कई घायल जमीन पर ही पड़े रहे। एसडीएम संजय सिंह, सीओ कायमगंज सोहराब आलम सहित अन्य अधिकारी भी वहां पहुंच गए।

लोहिया अस्पताल किया रेफर

मरीजों को लोहिया अस्पताल रेफर किए जाने की सूचना पर सीएमओ डॉ. अवनींद्र कुमार, फार्मासिस्ट आशीष शुक्ला भी वहां पहुंच गए। सीएमओ ने बताया कि अस्पताल में एकसाथ 40 घायल आ जाने से थोड़ी परेशानी हुई थी, लेकिन कुछ घायलों को लोहिया अस्पताल में रेफर किया गया है। मामले में नजर बनाए हुए हैं।

UP Politics : जातिवादी द्वेष और अनर्गल मुद्दों की राजनीति करती है सपा : मायावती

Related Post