Sunday, 22 September 2024

Bulandshahar News: अग्निवीर की तैयारी कर रहे युवक की हत्या के मामले में 3 गिरफ्तार

  Bulandshahar News:  अग्निवीर सेना भर्ती की तैयारी कर रहे जहांगीरपुर निवासी नरेश की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी…

Bulandshahar News: अग्निवीर की तैयारी कर रहे युवक की हत्या के मामले में 3 गिरफ्तार

 

Bulandshahar News:  अग्निवीर सेना भर्ती की तैयारी कर रहे जहांगीरपुर निवासी नरेश की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी पिता पुत्र और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। नरेश की बीते मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

बंद पड़ी चीनी मिल में मिली थी लाश

बुलंदशहर के जहांगीरपुर के गांव भुन्ना जाटान के रहने वाले  22 वर्षीय युवक नरेश पुत्र रणवीर का शव जट्टारी रोड स्थित बंद पड़ी चीनी मिल मैं मिला था। युवक की गोली मारकर हत्या हुई थी। मृतक के भाई सोनू ने बताया कि नरेश सेना भर्ती अग्निवीर की तैयारी कर रहा था। भाई  की शिकायत पर गांव निवासी शिवम उसके पिता ओमवीर और एक अन्य युवक कल्लू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की, कई लोगों से पूछताछ भी की गई। अब पुलिस ने आरोपी शिवम उसके पिता ओमवीर और कल्लू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Bulandshahar News:   आपसी रंजिश बनी हत्या का कारण

युवक की हत्या के पीछे आपसी रंजिश और अवैध संबंध का मामला बताया जा रहा है। आरोपी शिवम और नरेश आपस में काफी समय से एक दूसरे के दोस्त थे। मंगलवार रात हत्या के दिन शिवम नरेश को अपनी बाइक पर बिठाकर साथ ले गया जिसके बाद नरेश वापस नहीं लौटा। जंगल में नरेश की हत्या कर दी गई। हत्या में शिवम के पिता ओमवीर और एक अन्य युवक कल्लू भी शामिल थे। नरेश के सिर में तमंचे से गोली मारकर हत्या की गई थी। लहूलुहान अवस्था में नरेश को छोड़कर आरोपी वहां से भाग गए। पुलिस ने आरोपियों से एक तमंचा भी बरामद किया है।

UP Nikay Chunav : सपा, बसपा और कांग्रेस को दिया वोट तो ICU में डाल देंगे

Related Post1