Sunday, 22 September 2024

Latest News Bulandshahar: अगला नंबर आपका तो नहीं? वीडियो कॉल उठाया तो फंस जाओगे!

    Latest News Bulandshahar : एक महिला का एक व्यक्ति के पास वीडियो कॉल आया। कॉल आने के बाद…

Latest News Bulandshahar: अगला नंबर आपका तो नहीं? वीडियो कॉल उठाया तो फंस जाओगे!

 

 

Latest News Bulandshahar : एक महिला का एक व्यक्ति के पास वीडियो कॉल आया। कॉल आने के बाद दोनों में बातचीत शुरू होती है। कुछ देर बाद यह महिला ऐसी हरकतें करने लगती है जिसे देखकर ये व्यक्ति हैरान रह जाता है। वीडियो कॉल पर हो रही इन सब हरकतों को रिकॉर्ड कर लिया गया था जिसके बाद एक जुर्म को अंजाम दिया जाना था।

वीडियो कॉल पर अश्लील हरकत रिकॉर्ड की फिर दरोगा बन धमकाया

बुलंदशहर के जहांगीराबाद के रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि, कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक नेहा नाम की लड़की की उसके पास फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। उसने फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट की। दोनों में बातचीत शुरू हो गई। इसके बाद उसके मोबाइल पर एक वीडियो कॉल आई। व्यक्ति ने लड़की से वीडियो कॉल शुरू कर दी। वीडियो कॉल पर लड़की अश्लील बातें करने लगी लेकिन मामला यहीं तक नहीं थमा था। इसके बाद महिला ने अश्लील हरकतें भी शुरू कर दी । युवक सारी बातों से अनजान उसे समझाने लगा कि उसे वीडियो कॉल पर ऐसा नहीं करना चाहिए। कुछ देर चली वीडियो कॉल युवक ने बाद में काट दी लेकिन उसे पता नहीं था कि इस वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग कर ली गई है। कुछ समय बाद युवक के पास फोन आया और उससे 50000 की मांग की गई। विरोध करने पर कहा गया कि इस वीडियो को उसके सभी रिश्तेदारों को भेज कर उसे बदनाम कर दिया जाएगा। युवक ने अपने साथ हुई वारदात की पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। साइबरसेल मामले की जांच कर रहा है।

Latest News Bulandshahar :बढ़ रहे अश्लीलता और ठगी के मामले

जब युवक को डरा धमका कर उससे 50000 मांगे गए और उसने मना किया तो एक अन्य व्यक्ति का फोन आया जिसने खुद को दरोगा बताया और उस युवक को धमकाना शुरू कर दिया। अश्लील वीडियो रिकॉर्डिंग के बाद ब्लैकमेलिंग और धमकी के बाद  युवक पुलिस के पास पहुंचा था।

Life Story of a Male Escort: मॉडलिंग के लालच ने बनाया सेक्स वर्कर

Related Post1