Saturday, 15 June 2024

Agra News: आगरा में दरिंदगी की सारी हदें पार, महिला के साथ 4 लोगों ने किया गैंगरेप, मदद की गुहार लगाते पीड़िता का वीडियो आया सामने

Agra News: दिवाली के दिन हैवानों ने आगरा को शर्मसार कर दिया। यहां के एक होटल में सामूहिक दुष्कर्म की…

Agra News: आगरा में दरिंदगी की सारी हदें पार, महिला के साथ 4 लोगों ने किया गैंगरेप, मदद की गुहार लगाते पीड़िता का वीडियो आया सामने

Agra News: दिवाली के दिन हैवानों ने आगरा को शर्मसार कर दिया। यहां के एक होटल में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई है। दरिंदों ने महिला के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर गए। वारदात का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें महिला रहम की भीख मांगते नजर आ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आगरा के एक होम स्टे होटल में महिला कर्मचारी के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप किया गया। वहीं एक महिला ने चारो दरिंदों का साथ दिया। पुलिस ने बताया है कि मामले में एक महिला समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पीड़िता होम स्टे होटल में ही काम करती है। 25 वर्षीय पीड़िता ने कहा कि पहले उसका एक आपत्तिजनक वीडिया बनाया गया था और इसे लेकर उसे ब्लैकमेल किया गया। महिला का आरोप है कि जबरन उसे शराब पिलाई गई और उसके सिर पर कांच की बोतल तोड़ दी गई।

Agra Crime News

हैवानों से छोड़ देने की भीख मांगती रही पीड़िता…

बता दें कि मदद की गुहार लगा रही महिला का एक कथित वीडियो भी सामने आया है। इसमें पीड़िता को हैवानों से मदद की भीख मांगते देखा जा सकता है। महिला रो-रो कर उनसे उसे छोड़ देने की बात कह रही है जबकि आरोपी उसे खींचकर कमरे में ले जाते हैं। जिस होटल में यह वारदात हुई है वह ताजगंज थाना क्षेत्र के ताजनगरी फेज 2 में स्थित है। पीड़िता यहां करीब डेढ़ साल से काम कर रही थी। पुलिस ने आरोपियों जितेंद्र राठौर, रवि राठौर, मनीष कुमार और देवकिशोर समेत एक महिला को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि SKS फर्म के मालिक संतोष कुमार शर्मा ने होम स्टे चलाने वाले को फ्लैट किराए पर दे रखा था। पुलिस ने फ्लैट की चाबी अपने कब्जे में ले ली है।

UP Crime News

पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास के आरोप भी लगाए गए

पुलिस ने कहा कि बलात्कार के आरोपों के अलावा, आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास के आरोप भी लगाए गए हैं। पुलिस के मुताबिक, उन्हें 11 अक्‍टूबर की देर रात पीड़िता का फोन आया, जिसके बाद वे होमस्टे पहुंचे और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की।

 किराये के फ्लैट में चलाया जा रहा था होमस्टे 

सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) सदर अर्चना सिंह ने सोमवार को बताया कि “घटना के बाद चार पुरुषों और एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जाएगी और मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।” एसपी ने कहा कि होमस्टे एक किराये की संपत्ति है। उसे सील कर दिया गया है।

आरोपी वीडियो बनाकर पीड़िता को कर रहे थे ब्लैकमेल

बसई पुलिस ने का कहना है कि पीड़िता ने उन्हें बलात्कार होने की पूरी घटना बताई, और कहा कि उसे आरोपियों ने पीटा था। उन्होंने उसके सिर पर कांच की बोतल भी तोड़ दी थी। उसे शराब पीने के लिए भी मजबूर किया गया। उसने यह भी बताया कि आरोपियों ने पिछले दिनों उसका एक आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया था, जिसके आधार पर वे उसे ब्लैकमेल कर रहे थे।

दरिंदो ने दिवाली पर कालिख पोत दीः कांग्रेस

यूपी कांग्रेस ने कहा, “दरिंदो ने दिवाली पर कालिख पोत दी। इस पावन त्योहार पर एक बेटी दरिंदो का शिकार हो जाती है लेकिन सत्ता को फर्क नहीं पड़ता।”यूपी कांग्रेस ने आगे लिखा कि दिवाली का असल मतलब तब पूरा हो सकता है जब हर महिला खुशहाल हो।

Weather Updates: दिल्ली-एनसीआर में छाया धुंध, हल्की ठंड ने दी दस्तक, अंडमान निकोबार में भारी बारिश की चेतावनी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post