Monday, 20 May 2024

शख्स को Amazon से ऑर्डर करना पड़ा भारी, नए लैपटॉप की जगह मिला ये…

Amazon Online Fraud:  आजकल लोगों में ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज ज्यादा बढ़ रहा है। ऑनलाइन सामान खरीदने के मामले में…

शख्स को Amazon से ऑर्डर करना पड़ा भारी, नए लैपटॉप की जगह मिला ये…

Amazon Online Fraud:  आजकल लोगों में ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज ज्यादा बढ़ रहा है। ऑनलाइन सामान खरीदने के मामले में लोग Flipkart और Amazon पर ज्यादा भरोसा करते है। लेकिन आजकल इन कंपनी की वेबसाइट पर भी धोखाधड़ी के मामले बढ़ रहे है। हाल ही में एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स ने Amazon से ऑफर में ऑनलाइन एक लैपटॉप ऑर्डर किया था। लेकिन उसे ऑनलाइन खरीदना भारी पड़ गया।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल अगर आप Amazon से कुछ ऑनलाइन सामान ऑर्डर करते हो तो आप चाहते हो कि हमें टाइम पर अच्छी क्वालिटी में प्रोडक्ट मिल जाए। लेकिन ऐसा एक लाख लैपटॉप खरीदने वाले रोहन दास के साथ नहीं हुआ। दरअसल रोहन दास ने एक लाख लैपटॉप Amazon से मंगाया था। उसे लगा 1 लाख रुपये में एक चमकदार नया लैपटॉप मिलेगा, लेकिन रोहन को इस्तेमाल हुआ लैपटॉप डिलीवर हुआ। रोहन ने अपने साथ हुए धोखे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और Amazon कंपनी को भी टैग करके उसकी शिकायत की।

Amazon Online Fraud

यूजर ने पोस्ट शेयर कर निकाली भड़ास

बता दें सोशल मीडिया पर पोस्ट में रोहन ने लिखा कि उसने 30 अप्रैल को अमेजन से लेनोवो लैपटॉप ऑर्डर किया था, जिसकी डिलीवरी 7 मई को मिली। लेकिन जब उसने लेनोवो की आधिकारिक साइट पर वारंटी पीरियड की जांच की, तो यह दिसंबर 2023 में शुरू हो चुकी थी। इससे यह स्पष्ट हो गया कि लैपटॉप का उपयोग पहले भी किया जा चुका है। रोहन ने लिखा, “अमेजन ने मुझे धोखा दिया। @amazonIN पुराने प्रोडक्ट्स को नया बताकर बेच रहा है। आज मुझे अमेजन से एक नया लैपटॉप मिला, लेकिन इसका उपयोग पहले ही किया जा चुका था और वारंटी दिसंबर 2023 में शुरू हुई थी।” इस पोस्ट के बाद अमेजन कंपनी की  लोग काफी अलोचना कर रहे है।

यूजर्स ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया

इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लिखा, “अमेजन धीरे धीरे भरोसा खो रहा है।” एक और यूजर ने लिखा, “कोई भी अब उस पर भरोसा नहीं करेगा।” एक और यूजर ने लिखा, “मेरे साथ भी पहले ऐसा हो चुका है।” Amazon Online Fraud

दिल्ली में आप प्रत्याशियों के लिए रोड शो करेगें सीएम भगवंत मान

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post