Monday, 6 May 2024

नोएडा के बाद दिल्ली की सड़को पर दिखा जानलेवा स्टंट, वीडियो हुआ वायरल

Delhi Viral Video : इन दिनों सोशल मीडिया का बुखार युवाओं पर तेजी से चढ़ रहा है। खासतौर पर दिल्ली-एनसीआर…

नोएडा के बाद दिल्ली की सड़को पर दिखा जानलेवा स्टंट, वीडियो हुआ वायरल

Delhi Viral Video : इन दिनों सोशल मीडिया का बुखार युवाओं पर तेजी से चढ़ रहा है। खासतौर पर दिल्ली-एनसीआर के युवाओं में वायरल होने और फॉलोअर्स बढ़ाने का शौक चढ़ा हुआ है। पिछले दिनों ही नोएडा की सड़को पर दो लड़कियों को स्कूटी पर स्टंटबाजी करते हुए देखा गया था, जिसपर पुलिस ने एक्शन लिया था। लेकिन इसके बाद भी युवाओं में इसी कड़ी में एक वीडियो दिल्ली की सड़कों पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला ?

आपको बता दें कि दिल्ली के राजौरी गार्डन थाना इलाके की नजफगढ़ रोड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़का खतरनाक तरीके से स्टंट करता नजर आ रहा है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी कृष्णा गौतम को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसकी KTM बाइक को भी सीज कर दिया है। बता दें लड़के की स्टंट बाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसे देखकर पुलिस एक्शन में आ गई थी। आरोपी कृष्णा ने यह हरकत आरोपी कृष्णा पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए की है।

Delhi Viral Video

पुलिस ने की जांच

मिली जानकारी के अनुसार यह वीडियो 4 अप्रैल का बताया जा रहा है, जिसमें एक युवक बाइक पर पीपी पीपी सुभाष नगर से बाहर निकलता और MKW अस्पताल और सूर्या ग्रैंड होटल के सामने से मुख्य सड़क पर बाइक पर खतरनाक स्टंट करने लगा। इस मामले में पुलिस ने राजौरी गार्डन थाने में केज दर्ज कर लिया है। वहीं जांच में सामने आया कि स्टंट के दौरान जिस बाइक का यूज हुआ उसका नंबर DL9SGG5651 है और लड़के की पहचान हरि नगर इलाके के रहने वाले कृष्ण गौतम (20)के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और उसकी KTM बाइक को भी सीज कर दिया।

लड़कियों की स्टंटबाजी का भी वीडियो हुआ था वायरल 

बता दें कि इससे पहले होली के दिन नोएडा में स्कूटी पर स्टंटबाजी करते हुए दो लड़कियों का वीडियो वायरल हुआ था। इस स्कूटी पर तीन लोग सवार थे, जोकि बिना हेलमेट के थे। इनमें से दो लड़कियां आपस में अश्लील हरकत करते हुए होली खेल रही थी और युवक स्कूटी चला रहा था। इसके अलावा इन्हीं में एक लड़की और एक लड़के का स्कूटी पर स्टंटबाजी का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें लड़की स्कूटी से गिर गई थी। इनको ऐसी हरकत करना भारी भी पड़ा था। वायरल होने के बाद पुलिस ने इनके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया था। यहां तक कि इनका 80 हजार का चालान काटा था। Delhi Viral Video

दिल्ली शराब घोटाले में केजरीवाल के पीए समेत एक विधायक ED की गिरफ्त में

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post