Friday, 3 May 2024

पति के साथ जा रही महिला अचानक यमुना नदी में कूदी, मौत

UP News : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से सनसनीखेज खबर सामने आई है। पति के साथ कार से जा…

पति के साथ जा रही महिला अचानक यमुना नदी में कूदी, मौत

UP News : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से सनसनीखेज खबर सामने आई है। पति के साथ कार से जा रही महिला ने यमुना नदी में पैसे डालने के बहाने से कार रुकवाकर यमुना नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। मौके पर मौजूद लोगों की साहयता से डूबती अपनी पत्नी को यमुना नदी से निकालकर उसका पति अस्पताल ले गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है।

UP News

पति के साथ आगरा जा रही थी महिला

मैनपुरी जिले के करहल क्षेत्र के अहमदनगर देवली की रहने वाली साधना का विवाह 10 साल पहले ही आगरा निवासी अजयकांत से हुआ था। बताया जा रहा है कि करीब 12 दिन पहले साधना ने सैफई मेडिकल कॉलेज में ऑपरेशन के बाद बेटी को जन्म दिया। बुधवार की शाम साधना अपने पति और नवजात बेटी के साथ कार से आगरा जा रही थी। इस दौरान साधना ने अपनी बच्ची को कार की पीछे की सीट पर सुला दिया था। जैसे ही वे लोग थाना मठसेना क्षेत्र के कोदरपुर के पास यमुना नदी के पुल पर पहुंचे, तभी साधना ने अपने पति से अचानक ही कार रोकने की बात कही। साधना ने अपने पति से कहा कि यमुना नदी में सिक्के डालने हैं। गाड़ी रोक दो। कार रुकते ही साधना नदी किनारे गई और पैसे डालने के बहाने से उसने यमुना नदी में छलांग लगा दी।

लोगों ने महिला को नदी से निकाला

पति की पुकार के बाद आस पास खेतों में काम कर रहे किसान और मजदूर डूबती महिला को बचाने के लिए पानी में कूद गए। काफी मशक्कत के बाद डूबी महिला को यमुना नदी से बाहर निकालकर मेडिकल कॉलेज के ट्रॉमा सेंटर में भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने साधना को मृत घोषित कर दिया।

UP News अचंभित है महिला के परिजन

फिलहाल साधना के मायके वाले और ससुराल वाले दोनों ही अचंभित हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ था, जिससे साधना ने यमुना नदी में कूदकर अपनी जान दे दी। फिलहाल पुलिस ने साधना के शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवाया गया है।

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

मठसेना थाना इंचार्ज पारुल मिश्रा ने घटना को लेकर कहा कि एक महिला ने यमुना  नदी में कूद कर अपनी जान दे दी है। फिलहाल महिला के पति से इस मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद जो भी बात सामने आएगी उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वहीं पुलिस अधीक्षक देहात कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि इस मामले में अभी महिला के पति से पूछताछ की जा रही है। क्योंकि यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि पति की मौजूदगी में आखिरकार महिला इस तरह से नदी में क्यों कूदी?

सुपरटेक वाले ”सुपर ठग” आर.के. अरोड़ा ने कोर्ट से मांगी अंतरिम जमानत, छह महीने से जेल में है

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post