Tuesday, 7 May 2024

आम आदमी पार्टी ने किया सामूहिक उपवास का ऐलान, जंतर-मंतर पर होगा आयोजन

Delhi News : दिल्ली के मख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत अन्य नेताओं के खिलाफ ईडी की कार्रवाई के मुद्दे पर आम आदमी…

आम आदमी पार्टी ने किया सामूहिक उपवास का ऐलान, जंतर-मंतर पर होगा आयोजन

Delhi News : दिल्ली के मख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत अन्य नेताओं के खिलाफ ईडी की कार्रवाई के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी (आप) ने 7 अप्रैल को सामूहिक उपवास का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी (AAP) के सभी मंत्री, विधायक, सांसद और पार्टी नेता 7 अप्रैल को जंतर-मंतर पर ‘सामुहिक उपवास’ रखेंगे। बुधवार को आम आदमी पार्टी के नेता और मंत्री गोपाल राय ने पार्टी की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए ये बड़ी जानकारी साझा की है।

Delhi News

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने कहा, ”संजय सिंह को जमानत मिलने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी के नेता कह रहे हैं कि ED निष्पक्ष है। इन्हें शर्म नहीं आ रही। रावण, हिरणकश्यप और कंश को भी बहुत अहंकार था। 31 मार्च की रामलीला मैदान रैली के बाद से भारतीय जनता पार्टी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

प्रेस वार्ता के दौरान दी जानकारी

आप नेता और मंत्री गोपाल राय ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी के सभी मंत्री, विधायक, सांसद और पार्टी के सभी नेता 7 अप्रैल को दिल्ली के जंतर-मंतर पर ‘सामूहिक उपवास’ रखेंगे। हम लोगों से यह भी अपील करते हैं कि जो लोग मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी के खिलाफ हैं और लोकतंत्र को बचाना चाहते हैं और इस देश से प्यार करना चाहते हैं, वे भी अपने घरों, गांवों, ब्लॉकों पर ‘सामुहिक उपवास’ कर सकते है।

भाजपा सरकार पर लगाए आरोप

गोपाल राय ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि फर्जी आरोपों के आधार पर एक-एक करके आम आदमी पार्टी के नेताओं को गिरफ़्तार करवाया गया। उन्होंने कहा कि कल सुप्रीम कोर्ट से संजय सिंह को ज़मानत मिलने के बाद स्पष्ट है कि जो बात कही जा रही थी कि बिना किसी सबूत और प्रमाण के झूठे आरोप लगाकर यह गिरफ़्तारी हुई है और कल सुप्रीम कोर्ट में यह सच सामने आ गया है। आप नेता से जब पूछा गया कि अपने इस उपवास कार्यक्रम में INDIA ब्लॉक के नेताओं को आमंत्रित करेंगे तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि यह ओपन कार्यक्रम है। कोई भी जो तानाशाही के खिलाफ हो, वो इस कार्यक्रम में शामिल हो सकता है।

15 फीसदी फीस वापस न करना स्कूलों पर पड़ेगा भारी, होगी कार्रवाई

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post