Friday, 3 May 2024

संजय सिंह ने भरी “हुंकार” नए रूप में आए नजर, आप भी सुन और देख लीजिए

Delhi News : आम आदमी पार्टी के नेता तथा सांसद संजय सिंह नए अवतार में नजर आ रहे हैं। जेल…

संजय सिंह ने भरी “हुंकार” नए रूप में आए नजर, आप भी सुन और देख लीजिए

Delhi News : आम आदमी पार्टी के नेता तथा सांसद संजय सिंह नए अवतार में नजर आ रहे हैं। जेल से बाहर आते ही संजय सिंह ने आक्रोश की मुद्रा में बड़ी हुंकार भरी है। संजय सिंह ने हुंकार भरते हुए भारत के सबसे पावरफुल नेता बन चुके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ललकारा है। पीएम मोदी को ललकारते हुए संजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तानाशाही करने का आरोप लगाया है इस वीडियो में आप सुन और देख सकते हैं कि कैसे नए अवतार में नजर आ रहे हैं सांसद संजय सिंह।

PM मोदी पर सीधा हमला

जेल से बाहर आने के बाद संजय सिंह बीजेपी पर हमलावर हो गए हैं। उन्होंने सीधे केंद्र की सरकार  खासतौर से PM मोदी को टारगेट किया है। उन्होंने साफ कहा आम आदमी पार्टी किसी से डरने वाली नहीं है। संजय सिंह ने कहा कि देश के तानाशाह को अगर मेरी आवाज सुनाई दे रही है तो मैं बता दूं कि ये आंदोलन से निकली हुई पार्टी है। हम बंदर घुडक़ी से डरने वाले नहीं हैं। हमारी पार्टी को तोडऩा चाहते हो? संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को इसलिए पकड़ कर कर जेल में डाल दिया क्योंकि वो दिल्ली की जनता के लिए काम कर रहे हैं। बहनों को एक एक हजार रुपए देना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी अब आतिशी, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करना चाहती है। कैलाश गहलोत से घंटों पूछताछ हुई। गुलाब के यहां रेड डाली ये तानाशाही चल रही है।

Delhi News

संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी वाले कहते हैं कि अरविंद केजरीवाल इस्तीफा क्यों नहीं देते? ये अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा नहीं दो करोड़ लोगों का काम रोकना चाहते हैं। केजरीवाल इस्तीफा नहीं देंगे। जेल के ताले टूटेंगे और हमारे साथी छूटेंगे। हम तानाशाह हुकूमत को उखाड़ फेंकेंगे। बीजेपी के लोग सबसे बेहतर सरकार के कामों को रोकना चाहते हैं। दिल्ली के स्कूलों को देखो, गुजरात में मोदी जी को एक स्कूल नहीं मिला, टेंट वाला स्कूल बनाना पड़ा। उन्होंने कहा कि क्या प्रधानमंत्री को कानून में छूट है? कल को एक मुकदमा मोहाली में, एक झारखंड में और एक मुकदमा दीदी बंगाल में लिख देंगी तो दरोगा आकर पूछेगा कि प्रधानमंत्री घर पर हैं? कल प्रधानमंत्री, मोहाली, रोपड़, पश्चिम बंगाल या तमिलनाडु जांच के लिए जाएंगे?

संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी वाले हमारे साथ मत खेलो। अरविंद केजरीवाल इस्तीफा नहीं देंगे। बीजेपी कहती है कि अरविंद केजरीवाल चिट्ठी कैसे लिखेंगे, सरकार कैसे चलाएंगे, तो मैंने जेल मैनुअल पढ़ा है कि असीमित चिट्ठी लिख सकते हैं. अगर सरकारी चिट्ठी है तो कोर्ट से परमिशन दे सकते हैं। जेल सुपरिटेंडेंट अटेस्ट कर देगा। जेल भेजकर हमें सारे कानून पढ़वा रहे हैं।

सांसद संजय सिंह ने कहा कि हम डरने वाले नहीं हैं. तुम्हारे पास जितनी मजबूत लाठी है उससे मजबूत हमारे कंधे हैं. प्रधानमंत्री जी कहते हैं कि एक भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ूंगा. सबको बीजेपी में ज्वाइन करवा लूंगा।
उन्होंने कहा कि मुझे तो बीजेपी वालों पर तरस आता है। वाटर घोटाले पर बात की तो उसको ज्वॉइन करवा लिया, फिर बोले कि चक्की पीसिंग, लेकिन मिक्सिंग कर दिया। फिर बोले कि जवानों का पैसा खा गए, आदर्श घोटाला किया उसको राज्यसभा भेज दिया। संजय सिंह ने कहा कि मैंने जेल में बीजेपी के लिए एक नारा लिखा है। ‘जो जितना बड़ा भ्रष्टाचारी, वो भाजपा का उतना बड़ा पदाधिकारी’. जब भाजपाई भ्रष्टाचार पर बोलते हैं तो ऐसा लगता है कि ओसामा बिन लादेन अहिंसा पर बोल रहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी वो पार्टी है जिसके राष्ट्रीय अध्यक्ष बंगारू लक्ष्मण रक्षा सौदे में दलाली लेते पकड़े गए थे, लेकिन तुम आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर सवाल उठाते हो तो तुम्हारे अध्यक्ष को सजा मिली क्या? बीजेपी का अगला नाम है बंगारू जनता पार्टी। Delhi News

तीन प्रदेशों की पुलिस हुई एकजुट, वजह है बेहद खास

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post