Tuesday, 23 July 2024

केजरीवाल को इस काम के लिए चाहिए Nobel Prize?

Delhi News:  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर बीजेपी सरकार को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने दिल्ली…

केजरीवाल को इस काम के लिए चाहिए Nobel Prize?

Delhi News:  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर बीजेपी सरकार को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने दिल्ली के स्कूलों और अस्पतालों के निर्माण में बाधा बनने का आरोप लगाया। केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने (बीजेपी) दिल्ली में स्कूलों और अस्पतालों के निर्माण को रोकने की कोशिश की। वे नहीं चाहते कि गरीबों को उनके बच्चों के समान शिक्षा मिले।

आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा, “केवल मैं ही जानता हूं, मैं कैसा हूं और कैसे दिल्ली में सरकार चला रहा हूं, मुझे इसके लिए नोबेल पुरस्कार (Nobel Prize) मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली के लोगों का बेटा बनकर उनकी समस्याओं का समाधान करने में जुटा हुआ हूं।

मुझे इसके लिए नोबेल पुरस्कार मिलना चाहिए

अरविंद केजरीवाल ने दावा करते हुए कहा कि मैं दिल्ली में ऐसे स्कूल बनाऊंगा, जिसे पूरी दुनिया याद करेगी। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन्होंने दिल्ली के स्कूलों के निर्माण को रोकने की कोशिश की। इतने घटिया लोग हैं। इन्होंने दिल्ली के अस्पतालों के निर्माण में बाधा पैदा किया। बहुत सारी बातें मैं आपलोगों को बता नहीं पाता हूं। ये तो मेरा दिल जानता है कि कैसे मैं सरकार चला रहा हूं और इसके लिए मुझे नोबेल प्राइज मिलना चाहिए।

बीजेपी और एलजी पर अरविंद केजरीवाल का हमला

सीएम केजरीवाल ने आरोप लगाया कि बीजेपी के लोगों ने और दिल्ली के उपराज्यपाल (LG) ने यहां के लोगों को बहुत दुखी किया। मैंने दिल्ली का बेटा बनकर यहां के लोगों की सारी समस्याओं का समाधान किया और इसी बात के लिए मुझे नोबेल प्राइज मिलना चाहिए। हालांकि उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए ये भी कहा- ”मेरा नोबेल प्राइज तो आपलोग हो। जब मैं कल गोविंदपुरी में गली-गली में घूम रहा था तो सभी जगह लोग एक ही बात कर रहे थे कि भरोसा आप ही के ऊपर है। आप ही सबकुछ ठीक कर सकते हैं। मैंने भी कहा कि ये भरोसा बरकरार रखना है”। आपको बता दे कि आप पार्टी और कांग्रेस के बीच 7 सीटों को लेकर गठबंधन किया हुआ है। देखना यह कि इनमें से यह पार्टी कितनी सीट पर जीत दर्ज कर पाती है।

श्याम सिंह यादव ने की बसपा से बगावत, थाम सकते हैं कांग्रेस का दामन?

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post