Tuesday, 23 July 2024

कन्हैया कुमार के समर्थन में आई नेहा सिंह राठौर, जनता से की वोट की अपील

Neha Singh Rathore : इन दिनों देशभर में लोकसभा चुनाव का फीवर हाई हो रखा है। अब तक के पांच…

कन्हैया कुमार के समर्थन में आई नेहा सिंह राठौर, जनता से की वोट की अपील

Neha Singh Rathore : इन दिनों देशभर में लोकसभा चुनाव का फीवर हाई हो रखा है। अब तक के पांच चरणों के मतदान सफलता से पूरे हुए है। वहीं जल्द देश की राजधानी दिल्ली समेत कई क्षेत्रों में मतदान होने वाले है। जिसको लेकर दिल्ली में चुनावी पारा बढ़ा हुआ है। इस बार लोकसभा चुनाव 2024 में बिहार के दो बेटों का सीधा मुकाबला देखने को मिलने वाला है। आपको बता दें दिल्ली के नॉर्थ-ईस्ट सीट पर दो दिग्गज बिहारियों में जोरदार मुकाबला हो रहा है। जितना तगड़ा ये मुकाबला है उतने ही जोर-शोर से प्रचार भी किया जा रहा है।

कन्हैया कुमार के साथ आई नेहा सिंह राठौर

इसी कड़ी में कांग्रेस और आप के संयुक्त उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए के समर्थन में लोक गायिका और बिहार की का बा गर्ल नेहा सिंह राठौर भी उतर आईं हैं। का बा गर्ल नेहा सिंह राठौर कन्हैया कुमार के समर्थन के साथ ही उनके लिए प्रचार भी कर रही है। पिछले दिनों कन्हैया कुमार की एक रैली में भी का बा गर्ल नेहा सिंह राठौर देखी गई थी।

मनोज तिवारी पर बरसी नेहा सिंह राठौर

यूपी में अपने का बा गाने से मशहूर होने वाली नेहा सिंह राठौर ने भाजपा के दिल्ली से प्रत्याशी मनोज तिवारी पर भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए खूब तंज कसा। अपने ट्वीट में का बा गर्ल नेहा सिंह राठौर ने लिखा ‘अब मनोज तिवारी जी कह रहे हैं कि वो हर साल रामकथा कहने के लिए थाईलैण्ड जाते हैं। मनोज जी, लोग उतने नासमझ भी नहीं हैं जितना आप समझते हैं। जल्दी से थाईलैण्ड में अपनी रामकथा का कोई वीडियो पोस्ट कीजिए। और हाँ! भगवान के लिए अपने अच्छे-बुरे कारनामों को राम के नाम के पीछे छुपाना बंद कर दीजिए!” इसके साथ ही दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी के भोजपुरी गानों को लेकर उनपर तंज कसते हुए का बा गर्ल नेहा सिंह राठौर ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि “फटाफट खोल के देखाव! नारी-शक्ति का सम्मान करना कोई मनोज तिवारी जी से सीखे! दिल्ली में वोटिंग 25 तारीख़ को है। भूलना नहीं है! याद रखना है!” ऐसे कई और ट्वीट है जिसपर यूपी में का बा गाने के लिए फेमस हुए नेहा सिंह राठौर ने मनोज तिवारी पर जमकर निशाना साधा है।


Neha Singh Rathore

भाजपा से मनोज तिवारी है प्रत्याशी

आपको बता दें 25 जून को होने वाले छठे चरण के मतदान को लेकर दिल्ली के उत्तर-पूर्वी सीट काफी चर्चा में बना हुआ है। इस सीट से बीजेपी से मनोज तिवारी दो बार सांसद रह चुके हैं, और बीजेपी ने एक बार फिर इस सीट से मनोज तिवारी पर भरोसा जताया है। लेकिन कांग्रेस ने इस बार मनोज तिवारी के खिलाफ दिल्ली के उत्तर-पूर्वी सीट से कन्हैया कुमार को चुनावी मैदान में उतारा है। जिसको लेकर नेहा सिंह राठौर दिल्ली के उत्तर-पूर्वी सीट पर काफी एक्टिव दिखाई पड़ रही हैं।

बैठाने को सीट नहीं प्लेन में चढ़ा लिया यात्री, हुई किरकिरी

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post