Saturday, 27 July 2024

फैन के साथ बदसलूकी करते दिखे आदित्य नारायण, जम कर हुए ट्रोल

Aditya Narayan Viral Video : बॉलीवुड के मशहूर गायक उदित नारायण के लाडले बेटे आदित्य नारायण की एक वीडियो सोशल…

फैन के साथ बदसलूकी करते दिखे आदित्य नारायण, जम कर हुए ट्रोल

Aditya Narayan Viral Video : बॉलीवुड के मशहूर गायक उदित नारायण के लाडले बेटे आदित्य नारायण की एक वीडियो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वो एक कॉन्सर्ट के दौरान गुस्से में आकर अपने फैन के हाथ से फोन फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। फैन के साथ इस तरह की बदसलूकी देखकर लोग हैरान हो गए हैं और उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

Aditya Narayan Viral Video

हाल ही में सोशल मीडिया पर सिंगर और टेलीविजन के होस्ट आदित्य नारायण की एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसमें उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करने के दौरान अपने फैन के हाथ में माइक से मारते हुए फोन छीनकर फेंकते हुए देखा जा सकता है। दरअसल ये वीडियो छत्तीसगढ़ के कॉलेज का है जहां आदित्य नारायण परफॉर्म करने गए हुए थे। आदित्य की वायरल वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने पहले उनका खूब मजाक उडाया था लेकिन अब वो आदित्य के बिहेवियर को देखकर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

इवेंट मैनेजर ने दिया आदित्य का साथ

आदित्य नारायण का साथ देते हुए इवेंट मैनेजर का कहना है कि, ‘वो शख्स आदित्य का पैर लगातार खींच रहा था, और उनके पैरों पर कई बार अपने फोन से मार रहा था जिससे आदित्य काफी परेशान हो गए और गुस्से में आदित्य ने उसका फोन फेंक दिया।’

जमकर ट्रोल हुए आदित्य नारायण

फैन के साथ आदित्य नारायण की बदसलूकी देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर लिखते हैं,आदित्य के साथ क्या प्रॉब्लम है? उन्हें बार-बार गुस्सा क्यों आता है? दूसरे यूजर लिखते हैं, ये होता कौन है किसी का फोन फेंकने वाला? तीसरे यूजर लिखते हैं, पागल है क्या? वहीं चौथी यूजर लिखती हैं, इसके कॉन्सर्ट में कौन जाता है?

अबू धाबी के मंदिर पहुंचे अक्षय कुमार, माथा टेक कर किए भगवान नारायण के दर्शन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post