Saturday, 27 July 2024

‘ऑल इंडिया रैंक’ की रिलीज डेट आई सामने, फैंस ने जाहिर की खुशी

All India Rank Release Date : हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मेस्सी की फिल्म ‘12वीं फेल‘ (12th…

‘ऑल इंडिया रैंक’ की रिलीज डेट आई सामने, फैंस ने जाहिर की खुशी

All India Rank Release Date : हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मेस्सी की फिल्म ‘12वीं फेल‘ (12th Fail) ने छात्राओं के दिल में पढ़ाई को लेकर जोश पैदा कर दिया है। सिनेमाघरों में 12वीं फेल ने जबरदस्त एंट्री की थी जिसे काफी सफलता भी मिली। ऐसे में ‘ऑल इंडिया रैंक’ की रिलीज डेट सामने आई है जिसके बाद दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

All India Rank Release Date

12वीं फेल से काफी अलग

बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ’12वीं फेल’ में हमने यूपीएससी (UPSC) जैसे मुश्किल एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों का बेहद संघर्ष करते हुए देखा था। जबकि ‘ऑल इंडिया रैंक’ (All India Rank) में इंजीनियर स्टूडेंट्स के संघर्ष को दिखाया जाएगा कि छात्राओं को आईआईटी (IIT) का एग्जाम क्लियर करने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है।

‘ऑल इंडिया रैंक’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

फरवरी के 5 तारीख को अपकिंग फिल्म ‘ऑल इंडिया रैंक’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसमें आईआईटी सीट (IIT Seat) हासिल करने के लिए स्टूडेंट बेहद संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। ‘ऑल इंटिया रैंक’ को दर्शकों से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। ट्रेलर देखकर ऐसा लगता है कि ये फिल्म भी सिनेमाघरों में जबरदस्त सफलता हासिल करने वाली है।

विक्की कौशल ने रिलीज किया फिल्म का ट्रेलर

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘ऑल इंडिया रैंक’ का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘हम दोनों इंजीनियरों का सिनेमा की दुनिया में करियर साथ ही शुरू हुआ मसान के साथ। साला ये दुख काहे खत्म नहीं होता बे! उनके द्वारा लिखी गई एक-एक लाइन पिछले कुछ सालों में मेरी फिल्मोग्राफी से ज्यादा अच्छी है। मुझे गर्व है कि मैं ऑल इंडिया रेंक का ट्रेलर शेयर कर रहा हूं।’

कब रिलीज होगी ‘ऑल इंडिया रैंक’?

‘ऑल इंडिया रैंक’ सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है। दरअसल सिनेमाघरों में यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को रिलीज कर दी जाएगी। जिसके लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

‘ऑल इंडिया रैंक’ में नजर आएंगे ये कलाकार

‘ऑल इंडिया रैंक’ श्रीराम राघवन द्वारा प्रस्तुत और वरुण ग्रोवर द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म है। ‘ऑल इंडिया रैंक’ में बोधिसत्व शर्मा, समता सुदीक्षा, शशि भूषण, गीता अग्रवाल सहित शीबा चड्ढा जैसे कलाकार अहम रोल निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

नहीं रही ‘दंगल’ की छोटी पहलवान बबीता, दुखद निधन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post