Tuesday, 30 April 2024

परिणीति चोपड़ा ने करियर दाव पर लगाकर निभाया अमरजोत का किरदार

Amar Singh Chamkila : ‘अमर सिंह चमकीला’ (Amar Singh Chamkila) इन दिनों दर्शकों से खूब प्यार बटोर रहा है। फिल्म…

परिणीति चोपड़ा ने करियर दाव पर लगाकर निभाया अमरजोत का किरदार

Amar Singh Chamkila : ‘अमर सिंह चमकीला’ (Amar Singh Chamkila) इन दिनों दर्शकों से खूब प्यार बटोर रहा है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा (Diljit Dosanjh and Parineeti Chopra) का जबरदस्त किरदार देखकर फैंस दोनों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अपनी एक्टिंग से Amar Singh Chamkila फिल्म में जान भरने वाले दिलजीत और परिणीति ने दर्शकों के दिल में जगह बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। लेकिन क्या आप जानते हैं परिणीति चोपड़ा ने इस फिल्म के लिए अपना करियर दांव पर लगा दिया था। जी हां परिणीति को अमरजोत  के किरदार  में ढ़लने  के लिए अपना 16 किलो वजन बढ़ाना पड़ा था। जिसके लिए उनके को-स्टार्स ने उन्हें आगाह किया था कि इस ट्रांसफॉर्मेशन का उनके करियर पर बुरा असर पड सकता है। लेकिन परिणीति ने इसकी परवाह ना करते हुए Amar Singh Chamkila में अमरजोत का किरदार निभाना मुनासिब समझा।

अमरजोत के किरदार से बटोरी तारीफें

Parineeti Chopra अपनी नई फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ में अपनी धमाकेदार परफॉरमेंस के लिए खूब तारीफें बटोर रही हैं। फिल्म में परिणीति खुद को अमरजोत के किरदार में बखूबी ढालती हुई नजर आई। परिणीति का किरदार देखकर साफ पता लगाया जा सकता है कि उन्होंने अमरजोत के किरदार में ढ़लने के लिए काफी मेहनत की है।

किरदार के खिलाफ थे परिणीति के साथी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा करते हुए कहा था कि, एक समय था जब उनके साथी कलाकारों ने उन्हें आगाह किया था कि अगर उन्होंने ‘चमकीला’ फिल्म में काम किया तो उनका करियर खत्म हो सकता है। इसके अलावा परिणीति का कहना ये भी था कि उनके बहुत से साथी कलाकार अमरजोत के किरदार के खिलाफ थे।

परिणीति ने ठानी थी फिल्म करने की जिद्द

परिणीति चोपड़ा का कहना है कि, ‘मुझे याद है मैंने अपने बहुत से साथी कलाकारों को बताया था कि मैं Amar Singh Chamkila फिल्म कर रही हूं जिसके लिए मैं वजन बढ़ाऊंगी। उनमें से बहुतों ने कहा, ‘तुम पागल हो गई हो? तुम्हारा दिमाग खराब है? तुम अपना करियर खत्म कर लोगी। ये फिल्म मत करो। ‘ लेकिन मेरे मन ने कहा, ‘नहीं, मैं ये फिल्म जरूर करूंगी।’

इस फेमस साउथ एक्टर के पास है करोड़ो की घड़ी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post