Friday, 19 July 2024

‘बिग बॉस’ के घर पहुंचा बिन बुलाए मेहमान, कंटेस्टेंट के छूटे पसीने

Bigg Boss OTT 3 : ‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीजन की शुरूआत हो चुकी है। जिसमें एक्टर से लेकर…

‘बिग बॉस’ के घर पहुंचा बिन बुलाए मेहमान, कंटेस्टेंट के छूटे पसीने

Bigg Boss OTT 3 : ‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीजन की शुरूआत हो चुकी है। जिसमें एक्टर से लेकर सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर तक अपनी किस्मत आजमाने शो का हिस्सा बने हैं। Bigg Boss OTT के तीसरे सीजन में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी देखने को मिल रहे हैं जो एक-दूसरे को करारा टक्कर देते हुए आगे बढ़ने लगे हैं।

Bigg Boss OTT 3

वैसे तो दर्शकों को Bigg Boss OTT बेहद पसंद आ रही है लेकिन अगर किसी की कमी खल रही है तो वो है सलमान खान। जी हां क्योंकि इस बार Bigg Boss शो को सलमान खान की जगह अनिल कपूर हॉस्ट कर रहे हैं। बहरहाल इन दिनों Bigg Boss के घर बिन बुलाए एक ऐसे मेहमान आ धमके जिसे देखकर सभी खिलाड़ियों के पसीने छूट गए हैं। चलिए जान लेते हैं कि ‘बिग बॉस’ के घर में ऐसे कौन से नये मेहमान ने डेरा डाल दिया है जिससे सभी कंटेस्टेंट बुरी तरह से डर गए हैं।

Bigg Boss में दिखा नया मेहमान

इस बार दर्शकों से Bigg Boss OTT 3 को मिक्स रिव्यू मिल रहे हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी’ का सीजन 3 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे कंटेस्टंट की लड़ाई और बहस बढ़ती नजर आ रही है। हाल ही में शो के अंदर अरमान मलिक ने विशाल पांडे को जोरदार थप्पड जड़ दिया था जिसके बाद बवाल मच गया। अब शो में एक बार फिर सभी खिलाड़ियों में कानाफूसी होने लगी जब घर के अंदर बिन बुलाए मेहमान घुस आया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल Bigg Boss के घर जिस मेहमान ने बिन बुलाए दस्तक दे दी वो कोई इंसान नहीं बल्कि एक सांप है। जिस पर भले ही घर के किसी सदस्य की नजर नहीं पड़ी लेकिन दर्शकों की नजर जरूर पड़ गई। देखें वीडियो…

फैंस को हुई कंटेस्टेंट  की चिंता Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss के घर का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हुआ जिसके बाद फैंस को कंटेस्टेंट की सेफ्टी की चिंता हो रही है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि लव कटारिया को सजा के रुप में हथकड़ी पहनाई गई है। जिसके ठीक पीछे एक सांप चलता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो देखने के बाद फैंस बेहद परेशान हो गए हैं और यूट्यूबर की सुरक्षा की चिंता करते हुए मेकर्स को खरीखोटी सुनाने लगे हैं।

सांपों का जहर पिलाने वाले एल्विश यादव को ED का समन, जल्द होगा गिरफ्त में

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post