Monday, 20 May 2024

साइबर क्राइम का शिकार बना टेलीविजन इंडस्ट्री का एक्टर, ट्वीट कर दी जानकारी

Arjun Bijlani : अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए टेलीविजन इंडस्ट्री में मशहूर एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) साइबर क्राइम का…

साइबर क्राइम का शिकार बना टेलीविजन इंडस्ट्री का एक्टर, ट्वीट कर दी जानकारी

Arjun Bijlani : अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए टेलीविजन इंडस्ट्री में मशहूर एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) साइबर क्राइम का शिकार हो गए है। हाल ही में उन्होंने अपने एक्ट अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी सभी के साथ साझा की। अपने ट्वीट में एक्टर ने सभी से आजकल हो रही धोखाधड़ी से सावधान रहने की अपील की। जैसे ही अर्जुन ने फैंस को इसके बारे में बताया, उनके कई फैन्स ने कमेंट किया कि जल्द ही उनके पैसे मिल जाएं। आपको बता दें अर्जुन बिजलानी टेलीविजन के शो ‘प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति’ में शिव की भूमिका निभाते हैं। उन्होंने हाल ही में शो के 300 एपिसोड पूरे किए और जश्न मनाया।

हैकर ने किया क्रेडिट कार्ड हैक

दरअसल 9 मई को, अर्जुन बिजलानी ने एक नोट सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि कैसे उनका क्रेडिट कार्ड हैक हो गया और धोखाधड़ी वाले लेनदेन का सामना करना पड़ा। एक्टर ने साइबर क्राइम सेल पर भरोसा जताया और अपराधियों के पकड़े जाने की कामना की। अर्जुन के ट्वीट में लिखा है, ‘ब्लॉक होने से पहले क्रेडिट कार्ड हैक किया गया और फर्जी लेनदेन किया गया.. मुझे यकीन है कि साइबर क्राइम सेल अपराधियों को पकड़ लेगा!! सावधान रहें दोस्तों!!’

कई एक्टर्स के साथ हुई है धोखाधड़ी

आपको बता दें अर्जुन पहले एक्टर नहीं है जिनके साथ डिजिटल दुनिया में ऐसे मामले हुआ हो। इससे पहले भी एक्टर शांतनु माहेश्वरी, सुरभि तिवारी और राकेश बेदी जैसे कलाकार भी साइबर धोखाधड़ी का शिकार बन चुके हैं।

इन शोज में काम करते हैं अर्जुन बिजलानी

‘मिले जब हम तुम’ सीरियल से अर्जुन बिजलानी ने लोगों के दिलों में जगह बनाई थी। उनका अगला प्रोग्राम ‘परदेस’ था। उन्हें ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’, ‘नागिन’ और ‘इश्क में मरजावां’ जैसे शोज के लिए भी जाना जाता है। एक्टर ने स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो, ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में भी भाग लिया था, जिसमें वे विनर बने थे।

पंजाबी रैपर नसीब ने दिलजीत दोसांझ को कसा तंज, ‘पग’ को लेकर उठाया सवाल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post