Tuesday, 16 April 2024

सिनेमाघरों और ओटीटी पर तहलका मचाने वाली है ये फिल्में

‘Article 370’ Release Date : दर्शक बॉलीवुड की फिल्में बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं।…

सिनेमाघरों और ओटीटी पर तहलका मचाने वाली है ये फिल्में

‘Article 370’ Release Date : दर्शक बॉलीवुड की फिल्में बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में 23 फरवरी को सिर्फ सिनेमाघरो में ही नहीं बल्कि नेटफिलिक्स पर भी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। बात हो अगर ‘द केरल स्टोरी’ की या फिर ‘द कश्मीर फाइल्स’ की इन दोनों फिल्में देखकर लोगों की आंखें नम हो गई थी। कई लोगो को सच्ची घटना पर आधारित फिल्में देखना बहुत पसंद होता है यदि आप भी उनमें से एक हैं तो आज हम आपके लिए कुछ फिल्मों की जानकारी लेकर आए हैं जो आपको जरूर देखनी चाहिए।

‘आर्टिकल 370’

‘आर्टिकल 370 एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है जिसमें आप बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री यामी गौतम को अहम भूमिका निभाते हुए देखेंगे। इस फिल्म में आप यामी गौतम को एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभाते हुए देखेंगे जो कि पीएमओ ब्यूरोक्रेट के साथ आतंकवाद की सांठगांठ का पर्दाफाश करने की कोशिश में जुटी होती है और इस दौरान उन्हें बहुत सी कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है। ‘आर्टिकल 370’ फरवरी की 23 तारीख को सिनेमाघरों से जबरदस्त एंट्री करने वाली है।

‘पोचर’

‘पोचर’ सच्ची घटनाओं पर आधारित सीरीज है जिसमें आप अलिया भट्ट को अहम किरदार में देखेंगे। हालांकि ‘पोचर’ का ट्रेलर 15 फरवरी को ही रिलीज कर दिया गया था। पोचर की कहानी में आप देखेंगे कि लोग बेजुबान हाथी के दांतों से किस तरह से  स्मगलिंग करते हैं। और आलिया भट्ट उन सबका पर्दाफाश करती है। ये सीरीज 23 फरवरी 2024 को नेटफिलक्स पर हिंदी भाषा के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी धमाका मचाने के लिए बिल्कुल तैयार है।

‘द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ

‘द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ’ भी सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म है। जिसमें आप शीना बोरा मर्डर केस में बारे में देखेंगे जो काफी लम्बे समय तक चर्चाओं में बनी हुई थी। शीना बोरा हत्याकांड साल 2012 में हुआ था जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। आप इस सीरीज में शीना बोरा की हत्याकांड को बेहद गहराई से जानेंगे। द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी 23 फरवरी को नेटफिलक्स पर रिलीज होने वाली है।

सबा अली खान ने बेहद अलग अंदाज में किया जेह का बर्थडे सेलिब्रेट

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post