Friday, 19 July 2024

राखी सावंत के लिए भाईजान बने मसीहा, एक्ट्रेस ने इन लोगों पर साधा निशाना

Rakhi Sawant : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। आए दिन राखी…

राखी सावंत के लिए भाईजान बने मसीहा, एक्ट्रेस ने इन लोगों पर साधा निशाना

Rakhi Sawant : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। आए दिन राखी कुछ न कुछ ऐसी अलग चीज कर ही जाती है कि पूरे कैमरे की नजर उनपर होती है। कभी अपने ड्रामे से, कभी अपने अजीबो गरीब आउटफिट से तो कभी अपने मजाकिया अंदाज से दर्शकों को खूब हंसाने वाली राखी सावंत इन दिनों दुबई में आराम फरमा रही है। राखी सावंत जब से बीमार हुई हैं तब से उनके फैंस बेहद परेशान हो गए हैं। भले ही राखी लम्बे समय से कैमरा के सामने नहीं आई लेकिन सोशल मीडिया पर उनके बारे में कोई न कोई खबर आ ही जाती है।

Rakhi Sawant

अपने अजीबो गरीब हरकत से दर्शकों को खूब हसांने वाली मस्तमौला राखी सावंत हाल ही में मेडिकेशन के संजीदा दौर से गुजरी हैं। राखी सावंत ने अपने हेल्थ और लाइफ का अपडेट दिया और बताया कि इस मुश्किल दौर में उनका साथ दिया हमेशा मदद के लिए आगे रहने वाले अभिनेता सलमान खान ने की है। इसके अलावा राखी ने इन दिनों बिग बॉस ओटीटी में नजर आने वाले यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक पर निशाना साधा है। चलिए जान लेते हैं राखी सावंत ने क्या कहा?

Salman Khan ने की राखी की मदद

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि राखी सावंत सलमान खान की कितनी बड़ी फैन हैं। हाल ही में हुए बातचीत के दौरान राखी सावंत ने बताया कि, इस मुश्किल की घड़ी में उनका सलमान खान ने बहुत साथ दिया। वो बिना बोले आगे आए और उनके लंबे चौड़े मेडिकल बिल्स को भरने में मदद की। राखी ने कहा कि, डॉक्टर्स को पहले तो लगा था कि मुझे हार्ट अटैक आया था लेकिन फिर जांच के बाद उन्हें मेरे पेट में 10 सेंटीमीटर का ट्यूमर मिला। मैं हमेशा सोचती थी कि मेरे पेट में इतनी एसिडिटी क्यों होती है। इलाज के तहत उन्होंने मेरा यूटरस और ट्यूमर हटा दिया। मैं आईसीयू में कोमा में थी।

एक्स हडबैंड रितेश रहे साथ

आगे राखी ने बताया कि, मेरे एक्स हसबैंड रितेश भी मेरे साथ मजबूती से खड़े रहे। भले ही हम अलग हो चुके हैं लेकिन बावजूद इसके वो मेरा साथ देता रहा। बातचीत के दौरान राखी ने दुख जताते हुए कहा कि वो कभी मां नहीं बन सकेंगी। राखी बोलीं- दर्द बहुत है अंदर लेकिन जिंदगी का सामना करना ही पड़ेगा। मैं अब सरोगेसी के बारे में सोचूंगी क्योंकि मैं बच्चा गोद नहीं ले सकती। मैं विक्की डोनर जैसा कुछ प्लान करूंगी या सोचूंगी कोई वारिस तो चाहिए ना।

आदिल पर लगाए आरोप

इसी के साथ राखी ने अपने एक्स-हसबैंड आदिल खान दुर्रानी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, उसने मेरा फोन हैक करवाया। अपने न्यूड वीडियो लीक किए और फिर मेरे ही खिलाफ केस डाल दिया। अब वो मुझपर ब्लेम डाल रहा है। मैं बेकसूर हूं। उसने मुझे बर्बाद किया है। मेरे सारे पैसे ले गया। उसने मुझे बदनाम किया है। वहीं राखी ने बताया कि उनकी बेस्ट फ्रेंड राजश्री भी उनके खिलाफ हो गई है। उन्हें बिग बॉस ओटीटी 3 का ऑफर आया था लेकिन लीगल प्रॉसिजर की वजह से अंदाजा नहीं कि वो जॉइन कर पाएगी या नहीं।

पायल मलिक पर भड़का राखी का गुस्सा Rakhi Sawant

बातचीत के दौरान राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में नजर आ रहे अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल के खिलाफ भी अपना गुस्सा जाहिर किया और पायल को छिपकली के शक्ल की बताते हुए कहा, इस दुनिया में भलाई का जमाना ही नहीं है। मैं उसके लिए बुरा फील कर रही थी क्योंकि उसकी बेस्ट फ्रेंड ने उसके ही पति से शादी कर ली। इसलिए मैंने वो वीडियो पोस्ट की थी। लेकिन पायल मेरा ही नाम अपनी पब्लिसिटी के लिए यूज करने लगी। ऐसी औरतों पर लानत है जो हिंदुस्तान का नाम खराब करती हैं। वो क्या मैसेज भेज रही हैं लोगों को?

लॉरेंस के निशाने पर सलमान खान का परिवार, धमकी देकर वसूली की कोशिश

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post