Saturday, 27 July 2024

‘डेडपूल एंड वुलवरिन’ का टीजर हुआ रिलीज, सुपरहीरोज के एक्शन देख रह जाएंगे दंग

Deadpool And Wolverine Teaser : हाल ही में डेडपूल एंड वुलवरिन’ फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है जिसे सोशल…

‘डेडपूल एंड वुलवरिन’ का टीजर हुआ रिलीज, सुपरहीरोज के एक्शन देख रह जाएंगे दंग

Deadpool And Wolverine Teaser : हाल ही में डेडपूल एंड वुलवरिन’ फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है जिसे सोशल मीडिया पर देखने के बाद फैंस इस फिल्म को ढ़ेर सारा प्यार दे रहे हैं। साथ ही फिल्म के किरदारों की भी खूब सराहना की जा रही है।

साल 2024 की शुरूआत से ही बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों की लाइन लगी हुई है जो बड़े पर्दे पर तगड़ी कमाई कर रही है। ऐसे में एक ओर फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली है। दरअसल हाल ही में ‘डेडपूल एंड वुलवरिन’ का टीजर रिलीज किया गया है जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने अपनी खुशी जाहिर की है। फैंस इस फिल्म का लम्बे समय से इंतजार कर रहे थे। अब ऐसे में फिल्म का टीजर देखने के बाद फैंस ने फिल्म के किरदारों की सराहना करते हुए पूरी फिल्म का बेसब्री से इंतजार शुरू कर दिया है।

टीजर बनी फिल्म की जान

‘डेडपूल एंड वुलवरिन’ फिल्म की टीजर रिलीज कर दिया गया  है जिसकी शुरूआत में डेडपूल अपना जन्मदिन मनाते हुए नजर आ रहे हैं जिन्हें खुद को मजाकिया तौर पर “मार्वल जीसस” कहते हुए देखा जा सकता है। डेडपूल के जन्मदिन पर डिज्नी के परिवार भी नजर आ रहे हैं। फिलहाल टीजर में वूलरविन का चेहरा नहीं दिखाया गया जिसकी डेडपूल के साथ जबरदस्त टकराव होने वाला है। फिल्म के टीजर ने दर्शकों के रौगंटे खड़े कर दिए हैं। फिल्म ‘डेडपूल और वूल्वरिन’ का टीजर दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है क्योंकि इस फिल्म में हॉलीवुड के दो मशहूर सुपरहिरो डेडपूल और वूल्वरिन एक साथ नजर रहे हैं। टीजर देखने के बाद फैंस फिल्म की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

‘डेडपूल एंड वुलवरिन’ कब होगी रिलीज

भारतीय लोग बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों को भी काफी पसंद करते हैं और हॉलीवुड की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं। इसी बीच ‘डेडपूल एंड वुलवरिन’ का टीजर रिलीज होने के बाद फैंस फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं। ‘डेडपूल एंड वुलवरिन’ सिनेमाघरों में 26 जुलाई 2024 को धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार है जो इंग्लिश, हिन्दी, तमिल,तेलुगू में रिलीज की जाएगी।

‘डेडपूल एंड वुलवरिन’ में नजर आएंगे ये सितारे

‘डेडपूल ऐंड वुलवरिन’ फिल्म में हॉलीवुड के कई सितारे एमा कोरिन, मोरेना बेचरिन, रॉब डेलाने, लेस्ली उगम्स, करन सोन और मैथ्यू मैकफेडन नजर आने वाले हैं।

दादू ऋषि कपूर की गोद में नजर आई पोती राहा, फैंस ने जाहिर की खुशी

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post